Move to Jagran APP

अनिल कपूर के साथ 'धक-धक' नहीं करेंगी माधुरी दीक्षित, वजह कुछ ऐसी है

नब्बे के दशक में कई हिट फ़िल्मों में साथ आए माधुरी और अनिल ने 2000 में पुकार में आख़िरी बार साथ काम किया था।

By Manoj VashisthEdited By: Updated: Wed, 06 Dec 2017 10:47 AM (IST)
Hero Image
अनिल कपूर के साथ 'धक-धक' नहीं करेंगी माधुरी दीक्षित, वजह कुछ ऐसी है
अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। लंबे समय के बाद अनिल कपूर के साथ माधुरी दीक्षित की जोड़ी निर्देशक इंद्र कुमार की फिल्म टोटल धमाल में नज़र आने वाली है। अनिल के साथ वह 17 साल के बाद बड़े पर्दे पर नज़र आयेंगी। चर्चा थी कि अनिल कपूर के साथ माधुरी एक बार फिर अपने मशहूर गीत धक-धक को रिवाइव कर सकती हैं, लेकिन ख़ुद माधुरी ने इसको लेकर सच्चाई बतायी है।

इस फिल्म के बारे में माधुरी ने हाल ही में मीडिया को थोड़ी जानकारी दी है। माधुरी ने बताया कि यह सच है कि वह इंद्र कुमार के साथ भी लंबे समय बाद काम करने जा रही हैं और अनिल कपूर के साथ भी। इसलिए उनके लिए यह फिल्म वाकई टोटल धमाल होगी। माधुरी ने यह भी कहा है कि काफी समय से उन्होंने कोई कॉमेडी फिल्म नहीं की थी। तो उस लिहाज से भी उनके लिए यह बड़ा चेंज हैं, लेकिन माधुरी ने साथ ही यह भी कह दिया है कि इस फिल्म में वह कोई धक-धक जैसा डांस नंबर नहीं करने जा रही हैं। यह पूरी तरह से कॉमेडी फिल्म होगी तो ऐसे गाने की गुंजाइश बिल्कुल नहीं है, लेकिन माधुरी खुश हैं कि उन्हें फिर से मज़ेदार फिल्म में काम करने का मौका मिलने जा रहा है। जल्द ही माधुरी फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं।

यह भी पढ़ें: मुंबई के फ़िल्मसिटी स्टूडियो में आने वाली है बाढ़, ऐसा होगा जो कभी नहीं हुआ

बता दें कि 'टोटल धमाल', 'धमाल' सीरीज़ की फिल्म है। इस फ्रेंचाइजी की पिछली दो फिल्में कामयाब रही हैं। नब्बे के दशक में कई हिट फ़िल्मों में साथ आए माधुरी और अनिल ने 2000 में 'पुकार' में आख़िरी बार साथ काम किया था। इसके बाद दोनों किसी फिल्म में साथ नज़र नहीं आये। हालांकि कुछ साल पहले ख़बरें थीं कि माधुरी को जब अनिल ने खूबसूरत फिल्म में सोनम कपूर की मां का किरदार निभाने को कहा था तो माधुरी अनिल से काफी नाराज़ हो गयी थीं। माधुरी इस फिल्म के अलावा प्रियंका चोपड़ा के भी एक टीवी शो का हिस्सा बनेंगी। साथ ही वह मराठी फिल्में भी करने वाली हैं।