Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bollywood News: बिना प्रमोशन चुपके से क्यों रिलीज हो गई द लेडी किलर, पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाए मात्र 38 हजार रुपये

द लेडी किलर फिल्म ने बॉक्स आफिस पर पहले दिन केवल 38 हजार रुपये कमाए। इस फिल्म के यूं रिलीज हो जाने से सबसे बड़ा सवाल यह उठा कि बिन प्रमोशन फिल्म को कैसे रिलीज कर दिया गया है। अब इसकी कई वजहें सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को बनाने में सबसे बड़ी दिक्कत बजट को लेकर आई थी।

By Priyanka singhEdited By: Jeet KumarUpdated: Tue, 07 Nov 2023 05:30 AM (IST)
Hero Image
बिना प्रमोशन चुपके से क्यों रिलीज हो गई द लेडी किलर

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जब कोई फिल्म रिलीज पर होती है, तो उस फिल्म के कलाकार इंटरनेट मीडिया से लेकर दर्शकों के बीच आकर फिल्म का प्रमोशन करते हैं। दर्शकों के जेहन में बात बैठा दी जाती है कि उनकी फिल्म किस दिन और कहां रिलीज होने वाली है, लेकिन भूमि पेडणेकर और अर्जुन कपूर अभिनीत एक फिल्म ऐसी भी रही, जो बिना प्रमोशन के ही रिलीज कर दी गई। यह फिल्म है द लेडी किलर जो बीते तीन नवंबर को रिलीज की गई।

फिल्म ने बॉक्स आफिस पर पहले दिन केवल 38 हजार रुपये कमाए। इस फिल्म के यूं रिलीज हो जाने से सबसे बड़ा सवाल यह उठा कि बिन प्रमोशन फिल्म को कैसे रिलीज कर दिया गया है। अब इसकी कई वजहें सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को बनाने में सबसे बड़ी दिक्कत बजट को लेकर आई थी, क्योंकि अजय बहल निर्देशित इस फिल्म का बजट तय बजट से ज्यादा हो गया था।

पैसों की वजह से फिल्म को बनाने में देरी हुई

बीए पास और सेक्शन 375 फिल्म के निर्देशक अजय ने फिल्म को बनाने के लिए फंड जुटाने का भी प्रयास किया, लेकिन वहां भी कुछ नहीं हुआ। पैसों की वजह से फिल्म को बनाने में देरी हुई। उस चक्कर में फिल्म के कलाकारों ने जो तारीखें फिल्म को शूट करने के लिए दी थी, वह भी निकल गई। उसके बाद वह दूसरे कमिटमेंट के चलते फिर से फिल्म के लिए तारीखें नहीं दे पाए। फिल्म के जो हिस्से शूट करने बाकी रह गए थे, उसको एडीटिंग और वायस ओवर के जरिए बनाकर फिल्म को रिलीज कर दिया गया।

यह भी पढ़ें- रोमांस और दुश्मनी का तड़का है अर्जुन और भूमि की फिल्म 'द लेडी किलर' का ट्रेलर

इस फिल्म को अपने प्लेटफार्म पर रिलीज करें या नहीं फंसे निर्माता

अर्जुन और भूमि जो इस फिल्म का जिक्र अक्सर अपने इंटरव्यूज में किया करते थे, उन्होंने इस फिल्म के प्रमोशन से भी दूरी बना ली। खबरों के अनुसार जिस डिजिटल प्लेटफॉर्म ने फिल्म को पैकेज डील में लिया था, वह भी अब कशमकश में है कि इस फिल्म को अपने प्लेटफार्म पर रिलीज करें या नहीं।