Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Varun Sharma: वाइल्ड वाइल्ड पंजाब के खन्ने को है कामेडी से प्यार, बोले - 'मुझे छवि में बंधने का डर नहीं'

फुकरे 3 के चूचा यानी वरुण शर्मा तो आपको याद ही होंगे। हाल ही में एक्टर की एक और कॉमेडी फिल्म वाइल्ड वाइल्ड पंजाब ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। अभिनेता वरुण शर्मा ने इसमें खन्ने का किरदार निभाया है। अब एक्टर का कहना है कि उनको कामेडी जानर काफी पसंद आ गया है। अब वो ऐसे ही किरदार निभाना चाहते हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 13 Jul 2024 03:32 PM (IST)
Hero Image
वरुण शर्मा को कॉमेडी फिल्म से नहीं है परहेज

प्रियंका सिंह,मुंबई। हाल ही में नेटफ्लिक्स पर वरुण शर्मा की वाइल्ड वाइल्ड पंजाब रिलीज हुई। इस फिल्म में दिल, दोस्ती, प्यार, रोड ट्रिप और फिर ब्रेकअप की कहानी दर्शायी गई है। फिल्म में वरुण शर्मा ने खन्ने का रोल निभाया है जिसका दिल टूट जाता है। वह अपनी जान देने की सोच रहा है। उसके दोस्त गौरव जैन (जस्सी गिल), मान अरोड़ा (सनी सिंह) और हनी सिंह (मनजोत सिंह) उसे समझाते हैं कि अगर जाकर लड़की से बात करे। वरुण शर्मा को आपने अक्सर इसी तरह के कॉमेडी वाले हल्के-फुल्के रोल में देखआ होगा। शायद यही अब उनकी पहचान है।

मुझे पसंद है ऐसे किरदार करना

एक कलाकार विविधतापूर्ण भूमिकाएं करना चाहता है। हालांकि कई बार कोई जानर उसके लिए काम कर जाता है और फिर उससे निकलना भी उसके लिए कठिन हो जाता है। इसमें से कई कलाकार ऐसे भी होते हैं जो चाहते हैं कि उन्हें टाइप कास्ट ना किया जाए और वो इससे बाहर निकलने का प्रयास करते हैं। वह अपनी पुरानी छवि को तोड़ना चाहते हैं। लेकिन इस मामले में अभिनेता वरुण शर्मा का सोच अलग है।

यह भी पढ़ें: Wild Wild Punjab Review: टूटा दिल, दोस्ती और रोड ट्रिप... वाइल्ड तो नहीं, पर हंसाती है फिल्म

दैनिक जागरण से बातचीत में वरुण ने कहा,"मुझे कभी एक ही छवि में बंधने का डर नहीं रहा है। मुझे कामेडी जानर पसंद है, इससे प्यार है। लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने का अवसर मिल रहा है तो क्यों ना करूं। मैंने कामेडी जानर में काम किया है। लेकिन पात्रों में विविधता रही। रूही हारर कामेडी फिल्म थी, छिछोरे में मैंने दो अलग उम्र में ढलकर कामेडी की थी।"

प्यार ही दोस्ती है

अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए वरुण कहते हैं कि दोस्ती हमेशा ऊपर होती है। प्यार में भी दोस्ती होती है। जीवनसाथी दोस्त न बन सके तो पंगे होते हैं। दोस्ती-यारी वाली फिल्में करना मुझे पसंद है। वैश्विक स्तर पर दोस्ती की भावना से दर्शक जुड़ते हैं।

यह भी पढ़ें: Wild Wild Punjab Trailer: आ गया 'वाइल्ड वाइल्ड पंजाब' का मजेदार ट्रेलर, हंसते-हंसते पेट में हो जाएगा दर्द