Move to Jagran APP

आमिर खान के बिना 'दिल 2' अधूरी, गेस्‍ट रोल में आ सकते हैं नजर!

आमिर खान के फैंस के लिए खुशखबरी है। फिल्‍म 'दिल' के सीक्वल में वो लीड रोल में तो नहीं, हां बतौर मेहमान कलाकार नजर आ सकते हैं।

By Suchi SinhaEdited By: Updated: Mon, 07 Mar 2016 02:04 PM (IST)
Hero Image

नई दिल्ली। 90 के दशक की हिट फिल्म 'दिल' के सीक्वल की चर्चा जैसे ही उठी, हर कोई अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाने लगा। लोगों को लगा कि सीक्वल में एक बार फिर से आमिर खान और माधुरी दीक्षित की हिट जोड़ी देखने को मिल सकती है। 'दिल' ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था, लेकिन डायरेक्टर इंद्र कुमार ने जैसे ही ये कहा कि सीक्वल के लिए आमिर फिट नहीं रहेंगे, वैसे ही उनके फैंस में निराशा छा गई। खैर, अब आमिर के फैंस के लिए खुशखबरी है कि 'दिल' के सीक्वल में वो लीड रोल में तो नहीं, हां बतौर मेहमान कलाकार नजर आ सकते हैं।

महिला दिवस पर खास अंदाज में रिलीज होगा 'की एंड का' का ये गाना

जी हां, खबरें आ रही हैं कि इंद्र कुमार ने आमिर से 'दिल 2' में गेस्ट अपीयरेंस के लिए बात की है। हालांकि अभी आमिर के जवाब का इंतजार किया जा रहा है। 'दिल' की बेहतरीन सक्सेस के बाद इंद्र कुमार को भी कहीं ना कहीं ये लगता है कि आमिर के बिना 'दिल' का सीक्वल अधूरा सा लगेगा। तभी को उन्होंने आमिर के लिए फिल्म में मेहमान की जगह बनाई है। इंद्र कुमार की बेटी श्वेता फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगी।

'जय गंगाजल' के बाद यह होगी प्रियंका चोपड़ा अगली बॉलीवुड फिल्म

आपको बता दें कि आमिर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'दंगल' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वो पहलवान की भूमिका में नजर आएंगे। मिस्टर परफेक्शनिस्ट जैसा की अपनी हर फिल्म में जी-जान लगा देते हैं, वैसे ही 'दंगल' के लिए भी वो बहुत मेहनत कर रहे हैं। रेसलर महावीर फोगट के जीवन पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी कर रहे हैं। आमिर के साथ फिल्म में साक्षी तंवर भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म की रिलीज डेट पर फिलहाल असमंजस्य बरकरार है। माना जा रहा था कि फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी, लेकिन हाल ही में खबर आई कि आमिर चाहते हैं फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हो।