Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16 से बाहर होंगे साजिद खान? शर्लिन चोपड़ा ने यौन शोषण मामले में दर्ज कराया अपना बयान

Sherlyn Chopra on Sajid Sajid khan शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान के खिलाफ मीटू के आरोप में अपना बयान दर्ज करा दिया है। अब सवाल ये उठता है कि क्या साजिद खान को चलते शो बिग बॉस 16 से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Mon, 31 Oct 2022 03:21 PM (IST)
Hero Image
Will Sajid Khan be out of Bigg Boss 16, Sherlyn Chopra

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 में जब से साजिद खान की एंट्री हुई है तब से ही हंगामा मचा हुआ है। साजिद खान के खिलाफ मीटू का आरोप लगाने वाली लगभग 1 दर्जन लड़कियां सामने आ चुकी हैं। जिसमें ताजा नाम शर्लिन चोपड़ा का है। शर्लिन ने कुछ दिनों पहले ही पुलिस स्टेशन में साजिद के पर शोषण का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद अब मुंबई पुलिस ने शर्लिन चोपड़ा का बयान दर्ज कर लिया है।

शर्लिन का बयान दर्ज 

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखते हुए शर्लिन ने लिखा कि- आखिरकार महिला पुलिस अधिकारी को बुलाया गया मेरा बयान लेने के लिए.. धन्यवाद @MumbaiPolice आशा करती हूं कि तत्काल #MeToo आरोपी और हैबिचुअल मोलेस्टर - साजिद खान के खिलाफ FIR दर्ज हो! #सत्य_मेव_जयते।

आशा करती हूँ कि तत्काल #MeToo आरोपी और हैबिचुअल मोलेस्टर - साजिद ख़ान के ख़िलाफ़ FIR दर्ज हो! #सत्य_मेव_जयते 🔥🔥🔥 pic.twitter.com/CkdRhLkKxo— Sherlyn Chopra (शर्लिन चोपड़ा)🇮🇳 (@SherlynChopra) October 29, 2022

'साजिद के सिर पर है सलामान खान का हाथ'

इससे पहले 29 अक्टूबर को एक्ट्रेस ने कहा था कि, 'मैं नहीं चाहती कि पुलिस मुझपर अंधा विश्वास करे और साजिद को गिरफ्तार कर ले। पर कम से कम मेरी शिकायत पर जांच तो शुरू करें। अगर ये लोग भी मेरा साथ नहीं देंगे तो मैं कहां जाऊंगी? इसके आगे शर्लिन ने कहा कि मुझे तो फैंस कहते हैं कि साजिद खान पर कोई एक्शन नहीं होगा क्योंकि उसके सिर पर सलमान खान का हाथ है। कोई फायदा नहीं आप कितनी भी कोशिश करेंगी साजिद का कोई कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा। 

क्या शो से बाहर होंगे साजिद खान?

बता दें कि शार्लिन उन लड़कियों में से एक हैं जिन्होंने साजिद खान पर शोषण का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि मैं साल 2005 में एक स्टोरी के नरेशन के लिए साजिद खान के घर गई थी। उस समय, मुझे नहीं पता था कि किस तरह का घटिया है। मैं यह सोचकर वहां गई थी कि वह फराह खान का भाई है। लेकिन स्टोरी के दौरान ही वो अचानक मुझे अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाने लगा। और मुझसे पूछा 'क्या आप इसे छूना चाहोगी  आप इसे 10 में से कितने नंबर दोगी।

यह भी पढ़ें

'कोई आपके बेडरूम में घुस जाए तो' फैन ने लीक किया विराट कोहली के कमरे का वीडियो, फूटा अनुष्का शर्मा का गुस्सा

Adipurush Postponed: प्रभास और कृति सेनन स्टारर 'आदिपुरुष' हुई पोस्टपोन! VFX नहीं बल्कि ये है असली वजह