Move to Jagran APP

World Cup 2023: भारत की हार के बाद अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, बताया- सब में खौफ पैदा करने वाली टीम

World Cup 2023 भारतीय क्रिकेट टीम भले ही वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद वर्ल्ड कप घर न ला पाई हो लेकिन इसके बावजूद उनकी सीरीज को देखते हुए लोग इंडियन टीम की सराहना करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी हाल ही में टीम इंडिया का हौसला बढ़ाते हुए नजर आए।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 20 Nov 2023 11:18 AM (IST)
Hero Image
टीम इंडिया को अमिताभ बच्चन ने बताया सबको भयभीत करने वाली टीम / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीम इंडिया को क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में मिली हार के बाद हर भारतीय के दिल के सौ टुकड़े हो गए। भारत के वर्ल्ड कप का रिकॉर्ड देखते हुए हर किसी को यही लगा था कि विश्व कप घर ही आएगा, लेकिन ऐसा मुमकिन नहीं हो पाया। मैच खत्म होने के बाद इंडियन क्रिकेट टीम भी बुरी तरह टूट गयी, लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस और सेलिब्रिटीज दोनों ने ही उनका हौसला बढ़ाया।

शाह रुख खान से लेकर करण कुंद्रा सहित हर सितारा उन्हें हारने के बाद सांत्वना देते हुए दिखाई दिया। इस बीच ही अमिताभ बच्चन ने अब दिल छू लेने वाला एक ट्वीट कर इंडिया का हौसला बढ़ाया है और उन्हें गर्व से अपना सिर ऊंचा रखने के लिए कहा है।

अमिताभ बच्चन- इस टीम ने सब में डर पैदा किया है

भारतीय क्रिकेट टीम को मिली हार के बाद अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा, "आपका टैलेंट, योग्यता और प्रतिष्ठा इन सबसे बहुत आगे है...जोकि सबसे ऊपर है। आप 10 खिलाड़ियों के द्वारा खेला गया गेम रिजल्ट को साफ दर्शाता है। आपने अन्य टीम को भयभीत किया है।

यह भी पढ़ें: World Cup 2023: टीम इंडिया के लिए शाह रुख खान ने लिखी दिल छूने वाली बात, धड़ल्ले से वायरल हुआ ये पोस्ट

सिर्फ ये देखिये कि आपने इस वर्ल्ड कप में कितने सारे चैंपियन्स और विनर्स को तोड़कर रख दिया है। आप लोग सबसे ज्यादा बेस्ट हो और हमेशा बेस्ट ही रहोगे"। आपको बता दें कि इस मैच के शुरू होने से पहले अमिताभ बच्चन ने इंडिया का हौसला बढ़ाने के लिए एक दावा किया था।

इन सितारों ने भी बढ़ाया टीम इंडिया का हौसला

इंडिया टीम भले ही वर्ल्ड कप फाइनल ऑस्ट्रेलिया से हार गयी हो, लेकिन इस पूरी सीरीज में उन्होंने एक भी मैच हारे बिना, जीत हासिल की है, वह भी नजरअंदाज नहीं की जा सकती। अमिताभ बच्चन से पहले शाह रुख खान ने टीम इंडिया का हौसला बढ़ाते हुए लिखा था, "जिस तरह से टीम इंडिया ने ये पूरा का पूरा टूर्नामेंट खेला है, ये हम सबके लिए बड़े ही सम्मान की बात है।

ये एक खेल है, जिसमें अच्छे और बुरे दोनों ही दिन होंगे"। शाह रुख खान के अलावा टीवी सितारों ने भी टीम इंडिया का हौसला बढ़ाया। आपको बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया ने इंडिया को छह विकेट से हराया।

यह भी पढ़ें: World Cup 2023: इंडिया के मैच हारने से पहले अमिताभ बच्चन ने किया था क्रिप्टिक पोस्ट, यूजर्स का अब फूटा गुस्सा