Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

World Cup 2023: भारत की जीत पर अथिया शेट्टी ने KL राहुल को बताया 'सबसे बेस्ट', अनुष्का शर्मा ने भी किया रिएक्ट

ICC World Cup 2023 रविवार को हुए भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने जीत हासिल की। केएल राहुल और विराट कोहली की जोड़ी ने धमाल मचा दिया। अब इनकी पत्नियों अथिया शेट्टी और अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर रिएक्शन दिया है। अथिया शेट्टी ने अपने पति राहुल को सबसे बेस्ट बताया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 09 Oct 2023 11:51 AM (IST)
Hero Image
वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की जीत पर बोलीं अथिया-अनुष्का। Photo- Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। India Vs Australia World Cup 2023: आईसीसी वर्ल्ड कप की शुरुआत हो गई है। बीते रविवार को ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच शानदार मैच हुआ। भारत ने 201 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया को हराया। ऑस्ट्रेलिया ने शुरू में ही भारत के तीन विकेट गिरा दिए। इसके बाद मैदान में विराट कोहली (Virat Kohli) और केएल राहुल (KL Rahul) उतरे, जिन्होंने हारी मैच को जिता दिया।

विराट कोहली और केएल राहुल की धमाकेदार जोड़ी ने बड़े आराम से 200 रन का पीछा किया और राहुल ने आखिरी छक्का मारकर 201 रन पर ऑस्ट्रेलिया को शिकस्त दी। क्रिकेट प्रेमी समेत पूरा देश विराट और राहुल की जमकर तारीफ कर रहे हैं। ऐसे में उनकी पत्नियां कैसे अपने पति पर प्यार लुटाने में पीछे रहे। अथिया शेट्टी और अनुष्का शर्मा ने क्रिकेट मैच की जीत पर खुशी जाहिर की है।

यह भी पढ़ें- ''ICC World cup 2023 की टिकट के लिए मेरी मदद मत मांगना'', विराट कोहली के बाद अनुष्का शर्मा ने किया एलान

अथिया शेट्टी ने पति को बताया बेस्ट

केएल राहुल ने वर्ल्ड कप में शानदार पारी खेली है। 8 अक्टूबर को हुए मैच में राहुल 3 नंबर से सेंचुरी मारने से रह गए। उन्होंने 97 रन बनाए थे। बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने अपने पति राहुल की तारीफ की। उन्होंने राहुल का वीडियो रीशेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "सबसे बेस्ट आदमी।" उन्होंने राहुल और विराट का एक और पोस्ट शेयर कर जीत पर खुशी जताई। 

अनुष्का शर्मा ने भारत की जीत पर किया कमेंट

अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में 85 रन मारे। विराट और राहुल की फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में ब्लू हार्ट की इमोजी शेयर कर जीत पर रिएक्शन दिया है।

अथिया शेट्टी ने इसी साल इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी की थी। दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था।

वहीं, अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली से 2017 में शादी की थी। कपल को एक बेटी भी है। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में है। खबरें हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, एक्ट्रेस या विराट की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें- Anushka Shamra: प्रेगनेंसी की खबरों के बीच कुछ इस तरह नजर आईं अनुष्का शर्मा, वायरल हुआ एक्ट्रेस का वीडियो