Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

World Cup 2023: भारत टीम की हार से टूटी अथिया शेट्टी ने शेयर की ये खास फोटो, लिख डाली ऐसी बात

World Cup 2023 भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद हर एक की आंखें नम हो गयी। जहां अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को गले से लगा लिया तो वहीं केएल राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी भी अपने आंसू नहीं रोक सकीं। अब हाल ही में अथिया शेट्टी ने टीम इंडिया की एक फोटो शेयर करते हुए उनके लिए खास पोस्ट शेयर की है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 20 Nov 2023 02:28 PM (IST)
Hero Image
अथिया शेट्टी ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए किया पोस्ट / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। World Cup 2023: टीम इंडिया के हाथ से वर्ल्ड कप निकलना पूरे देशभर के लिए दिल तोड़ने वाला था। ऑस्ट्रेलिया ने भारत टीम के दिए गए 241 रनों के टारगेट को बड़ी ही आसानी से चेस कर लिया और विश्व कप में उन्हें हरा दिया।

वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मैच को देखने के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद में कई सितारे पहुंचे थे। विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और केएल राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी भी फाइनल मैच में अपने-अपने पति को सपोर्ट करने के लिए पहुंची थी।

अथिया शेट्टी ने भारतीय टीम की हार के बाद शेयर की फोटो

इंडिया के ट्रॉफी हारने के बाद अथिया और अनुष्का दोनों ही काफी टूट गयी थीं। जहां अनुष्का ने हार के बाद विराट कोहली को बड़े ही प्यार से गले लगाया, तो वहीं अब अथिया शेट्टी ने भी भारतीय टीम की एक खास फोटो शेयर करते हुए, उनके लिए दिल छू लेने वाली बात लिखी है।

यह भी पढ़ें: World Cup 2023: हार कर भी जीती टीम इंडिया, सुनील शेट्टी से लेकर अजय देवगन तक, फिल्मी सितारों ने यूं किया रिएक्ट

कुछ घंटे पहले ही अथिया शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की और एक बेहद ही प्यारा कैप्शन टीम इंडिया के लिए लिखा। उन्होंने जो फोटो शेयर की है, उसमें भारतीय क्रिकेट टीम का हर खिलाड़ी है। इस फोटो पर लिखा हुआ है, 'हमें इंडियन टीम पर गर्व है'। इस फोटो के साथ ही अथिया शेट्टी ने कैप्शन में लिखा, "ये टीम, सबसे बेस्ट टीम है"।

साथ-साथ नजर आए थे अनुष्का और अथिया

वर्ल्ड कप के इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के फाइनल मैच को अथिया शेट्टी और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने साथ में बैठकर देखा था, जहां दोनों के बीच की बातचीत को कैमरा में भी कैप्चर किया गया था। दोनों को जब ज्यादा समय तक कैमरा टाइम मिला, तो हरभजन सिंह ने इस पर एक टिप्पणी की, जिसके बाद सोशल मीडिया पर पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह को लोगों ने खरी-खोटी सुनाई।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए इस मैच में विराट और केएल राहुल दोनों ने ही अर्धशतक मारा। विराट कोहली जहां 54 रन बनाकर आउट हुए, तो वहीं केएल राहुल ने 66 रनों की पारी खेली।

यह भी पढ़ें: World Cup 2023: भारत की हार के बाद बुरी तरह टूटे विराट कोहली, अनुष्का शर्मा ने गले लगाकर दी पति को हिम्मत