Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

World Cup 2023: रणबीर कपूर पर चढ़ा क्रिकेट का खुमार, Team India को कुछ इस अंदाज में किया सपोर्ट, वीडियो वायरल

ICC World Cup 2023 भारतीय क्रिकेट टीम का रविवार को नीदरलैंड के साथ वर्ल्ड कप का मैच है। इसके बाद टीम वर्ल्ड कप के सेमी फाइनल के लिए खेलेगी। बॉलीवुड स्टार्स भी मैच में बहुत दिलचस्पी दिखा रहे हैं। यही नहीं सितारे अपने-अपने अंदाज में इंडियन टीम को सपोर्ट कर रहे हैं। हाल ही में रणबीर कपूर को भी इंडियन टीम को सपोर्ट करते हुए देखा गया।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 11 Nov 2023 04:20 PM (IST)
Hero Image
रणबीर कपूर ने वर्ल्ड कप 2023 के लिए टीम इंडिया का किया सपोर्ट। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ICC World Cup 2023: क्रिकेट प्रेमियों के लिए ये वक्त बेहद खास है, क्योंकि देश में आईसीसी वर्ल्ड कप का मैच चल रहा है। भारत ने अब तक आठ मैच खेले और सभी में जीत हासिल की। टीम इंडिया सेमी फाइनल के लिए भी सिलेक्ट हो गई। क्रिकेट फैंस के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स भी टीम इंडिया को अपने-अपने अंदाज में सपोर्ट कर रहे हैं। रणबीर कपूर को भी टीम को चियर-अप करते हुए देखा गया।

रणबीर ने किया टीम इंडिया का सपोर्ट 

रणबीर कपूर स्पोर्ट्स लवर हैं। हाल ही में, रणबीर कपूर को टीम इंडिया को सपोर्ट करते हुए देखा गया। शनिवार को रणवीर मुंबई में स्पॉट हुए। इस दौरान उन्होंने टीम इंडिया की जर्सी पहनी थी। जर्सी पहनकर रणबीर कपूर ने वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का अपना सपोर्ट दिखाया है। 

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की बेटी Raha के बर्थडे सेलिब्रेशन की इनसाइड फोटोज वायरल, खास मेन्यू ने खींचा ध्यान

क्या वर्ल्ड कप मैच में नजर आएंगे रणबीर कपूर?

बीते दिनों विक्की कौशल टीम इंडिया का वर्ल्ड कप मैच देखने के लिए गए थे। वह वहां अपनी अपकमिंग फिल्म 'सैम बहादुर' के प्रमोशन के लिए गए थे। रणबीर कपूर का ये अवतार देख लग रहा है कि शायद वह भी आने वाले टीम इंडिया का मैच देखने स्टेडियम जा सकते हैं। उनकी आगामी फिल्म 'एनिमल' विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' के साथ 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 

कब-कब होगा टीम इंडिया का वर्ल्ड कप 2023 मैच?

जानकारी के लिए बता दें कि रविवार (12 नवंबर 2023) को टीम इंडिया का नीदरलैंड के साथ वर्ल्ड कप मैच होगा। वहीं, 15 नवंबर को इंडिया का सेमी फाइनल मैच होगा, लेकिन अपोजिट टीम अभी कन्फर्म नहीं हुई है। 

बात करें रणबीर की आगामी फिल्म 'एनिमल' की तो वह पहली बार साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इसका निर्देशन संदीप रेड्डी वान्गा ने किया है। 

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor ने अरिजीत सिंह के कॉन्सर्ट में किया 'चन्ना मेरेया' गाने पर डांस, आपने देखा क्या ये वीडियो