Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yami Gautam Baby: माता-पिता बने यामी गौतम और आदित्य धर, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

यामी गौतम और आदित्य धर ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। फिल्म आर्टिकल 370 के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज शेयर की थी। वहीं अब यामी गौतम और आदित्य धर माता- पिता बन गए हैं। कपल ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ इस खुशखबरी को शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने बच्चे के नाम का खुलासा भी कर दिया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 20 May 2024 12:19 PM (IST)
Hero Image
माता-पिता बने यामी गौतम और आदित्य धर, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। यामी गौतम (Yami Gautam) कुछ दिनों पहले फिल्म आर्टिकल 370 में नजर आई थीं। फिल्म के प्रमोशन में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी के लिए खूब ध्यान खींचा था। वहीं, अब यामी गौतम ने अपने घर नन्हे मेहमान का स्वागत किया है। एक्ट्रेस ने फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है।

यामी गौतम और आदित्य धर (Aditya Dhar) माता- पिता बन गए हैं। ये कपल का पहला बच्चा है। ऐसे में दोनों बेहद खुश और भावुक हैं।

यह भी पढ़ें- मां बनने के बाद Yami Gautam लेंगी बॉलीवुड से ब्रेक, एक्ट्रेस ने बताया- डिलीवरी के बाद क्या है प्लान

यामी गौतम ने बेटे को दिया जन्म

यामी गौतम (Yami Gautam Baby Boy) ने एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर मां बनने की खुशखबरी दी है। एक्ट्रेस ने बताया कि वो एक बेटे की मां बनी हैं, जिसे उन्होंने अक्षय तृतीया के शुभ दिन पर यानी 10 मई को जन्म दिया है। इसके साथ ही यामी गौतम ने अपने बेटे के नाम का भी खुलासा कर दिया है।

खास है यामी के बेटे का नाम

यामी गौतम और आदित्य धर ने अपने बेटे का नाम 'वेदविद' (Vedavid) रखा है। कपल ने प्रेग्नेंसी पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में कहा, "हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।"

यह भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी में Yami Gautam ने शूट की थी Article 370, पति Aditya Dhar ने यूं किया था सपोर्ट

पैरंटहुड के खूबसूरत सफर पर यामी

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "अब हम हम माता-पिता बनने के इस खूबसूरत सफर पर निकल पड़े हैं और हम अपने बेटे के उज्ज्वल भविष्य की आशा करते हैं। हमें उम्मीद है कि हमारा बेटा हमारे पूरे परिवार के साथ-साथ हमारे प्यारे देश के लिए भी गौरव का प्रतीक बनेगा।"