Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yami Gautam और Aditya Dhar की शादी को पूरे हुए तीन साल, कपल ने शेयर की एक-दूजे संग खास तस्वीरें

यामी गौतम (Yami Gautam ) और आदित्य धर ( Aditya Dhar) बीते महीने बेटे वेदविद के माता-पिता बने है। यामी गौतम इन दिनों मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं और आज 4 जून को अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मना रही हैं । दोनों ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर एक-दूजे की फोटोज शेयर कर सालगिरह की बधाई दी है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 04 Jun 2024 03:18 PM (IST)
Hero Image
Yami Gautam Aditya Dhar 3rd wedding Anniversary

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। यामी गौतम और आदित्य धर आज 4 जून को अपनी शादी की तीसरी सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस कपल ने कोरोना काल के दौरान महज 18 लोगों की मौजूदगी में गुपचुप शादी रचाई थी, जिसकी खबर कानों-कान किसी को न हुई।

एक्ट्रेस ने शादी करने के बाद देर शाम अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस के होश उड़ा दिए थे। इस खास मौके पर इस कपल ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर एक-दूजे को सालगिरह की बधाई दी है।

यह भी पढे़ं- Aditya Dhar की इस बात से Yami Gautam के दिल में बज गई थी प्यार की घंटी, लव स्टोरी है बहुत रोमांटिक

यामी गौतम का पोस्ट

यामी गौतम ने कुछ ही देर पहले आदित्य धर संग एक अनदेखी फोटो शेयर की है। ये फोटो उनकी फिल्म आर्टिकल 370 के प्रमोशन की है, जिन दिनों वह प्रेग्नेंट थी। इस फोटो में ये कपल कैमरे में देखकर हंसता नजर आ रहा है। इस तस्वीर में यामी का बेबी बंप भी साफ नजर आ रहा है। अभिनेत्री ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, सबसे खुशहाल 3 और सचमुच अब।

आदित्य धर ने भी किया विश

यामी गौतम के अलावा डायरेक्टर आदित्य धर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर यामी संग कुछ फोटोज शेयर की है और कैप्शन में लिखा, प्रिय यामी, आप मेरे लिए दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला थीं, हैं और हमेशा रहेंगी। सालगिरह मुबारक हो माय लव।

एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म

 ये कपल  10 मई को पेरेंट्स बने था । मां बनने के 10 दिन बाद एक्ट्रेस ने अपनी गुड न्यूज शेयर की थी। उन्होंने 20 मई को इंस्टाग्राम पोस्ट साझा किया था। इस कपल ने अपने लाडले का नाम वेदविद (Vedavid) रखा है, जिसका कनेक्शन भगवान विष्णु से है ।

यह भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा के बाद यामी गौतम ने दिया बेटे को खास नाम, भगवान विष्णु से जुड़ा है इसका अर्थ