Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यामी गौतम ने पति संग की विधि-विधान से 'महादेव' की पूजा, फोटो शेयर कर लिखा, मैं वास्तव में धन्य महसूस करती हूं

पिछले महीने यामी गौतम के पति आदित्य धर ने अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। यामी ने आदित्य के लिए एक रोमांटिक तस्वीर के साथ एक स्पेशल नोट लिखा था। फोटो में दोनों ऑल ब्लैक लुक में सोफे पर बैठकर पोज देते नजर आए थै।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Fri, 07 Apr 2023 02:19 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Yami Gautam Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन।Yami Gautam And Aditya Dhar Visiting Mahadev Temples: ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri: The Surgical Strike) फेम एक्ट्रेस यामी गौतम आज फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं। अपने करियर में यामी ने कई हिट फिल्में दी हैं। वहीं, यामी और उनके पति आदित्य धर की जोड़ी को भी काफी पसंद किया जाता है। यामी और आदित्य अपनी पर्सनल लाइफ को लाइम लाइट से दूर ही रखना पसंद करते हैं। इसी बीच इस पावर कपल ने महादेव की पूजा अर्चना की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

महादेव की भक्ति में डूब यामी और आदित्य

एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में यामी अपने पति आदित्य धर के साथ नजर आ रही हैं। बता दें कि यामी ने आदित्य संग हिमाचल के शिव  मंदिरों के दर्शन किए हैं। पूजा के दौरान की तस्वीरें यामी ने शेयर की हैं। फोटोज में आप देख सकते हैं कि यामी और उनके पति पूरी तरह से शिव की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए यामी ने कैप्शन में लिखा है, ‘मुझे जो भी सफलता और प्यार मिल रहा है, वह सब मेरी प्यारी मां दुर्गा और भगवान शिव की वजह से है। मैं वास्तव में धन्य महसूस करती हूं! प्यार, आभार और सभी को धन्यवाद!'

इस लुक में आईं नजर

यामी गौतम की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि  स्टार कपल मंदिर में पंडित के साथ विधि-विधान से पूजा करते नजर आ रहा है। दोनों ने शिव की पूजा करने के बाद  ज्वाला देवी मंदिर में दर्शन भी किए। बता दें कि इस दौरान यामी ने दो तस्वीरों में डार्क पिंक कलर का वेलवेट सूट के साथ रेड कलर की चुनरी पहनी थी। वहीं तीसरी तस्वीर में वह येलो सूट में बेहद प्यारी नजर आईं। वहीं, आदित्य ने लाइट ऑरेंज कलर की शर्ट और लोअर पहना था। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ की कमेंट कर दोनों की जोड़ी की जमकर तारीफ की है। अबतक इन तस्वीरों को काफी बार देखा जा चुका है।