Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yami Gautam Aditya Dhar: आदित्य धर की इस बात पर दिल हार बैठी थीं यामी गौतम, दिलचस्प है दोनों की लव स्टोरी

Yami Gautam Aditya Dhar Wedding Anniversary यामी गौमत ने साल 2012 में रिलीज हुई विकी डोनर से फिल्मों में डेब्यू किया था। यामी के साथ आयुष्मान खुराना ने भी इस फिल्म से डेब्यू किया था। दोनों की ये फिल्म हिट रही थी। इसके बाद दोनों का करियर चल पड़ा।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Sat, 03 Jun 2023 03:16 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit: Yami Gautam Aditya Dhar Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Yami Gautam Aditya Dhar Love Story: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने अपने दम पर सफलता का स्वाद चखा है। यामी ने करियर के शुरुआत से ही फिल्म के बजट से ज्यादा उसकी कहानी को महत्व दिया।

यामी के फैंस हमेशा ही उनकी ​प्रोफेशनल लाइफ के साथ उनकी पर्सनल लाइफ और लव लाइफ के बारे में जानने के लिए बेकरार रहते हैं। अगर आप यामी और आदित्य धर की लव स्टोरी के बारे में नहीं जानते हैं तो हम उनकी वेडिंग एनिवर्सरी पर आपको उनकी दिलचस्प प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं।

शादी में ​शामिल हुए थे सिर्फ 18 लोग

यामी गौतम ने 6 साल बड़े डायरेक्टर आदित्य धर से 4 जून, 2021 में बेहद ही सिंपल तरीके से शादी की है। दोनों ने शादी में होने वाले तमाम तामझाम से खुद को दूर रखते हुए परिवार और खास दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे। दोनों की शादी कोरोना के दौरान हुई थी। ऐसे में उनकी शादी में सिर्फ 18 लोग शामिल हुए थे। वहीं, शादी में यामी ने अपनी मां की 33 साल पुरानी सिल्क की साड़ी पहनी थी। उनका सिंपल लुक सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था। यामी और आदित्य की शादी की तस्वीरें देखने के बाद लोग हैरान रह गए थे।

6 साल बड़े डायरेक्टर पर दिल हार बैठीं थीं यामी

यामी गौतम की लव लाइफ काफी दिलचस्प है। दोनों की दोस्ती 2019 में फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के सेट पर बातचीत से शुरू हुई थी। फिल्म के प्रमोशन के साथ दोनों की दोस्ती और भी गहरी होती चली गई। ऐसे में कब वो एक दूसरे को दिल दे बैठे उन्हें खुद भी पता नहीं चला, लेकिन उन्होंने हमेशा ही अपने रिश्ते की भनक किसी को लगने नहीं दी।

आदित्य की इस बात से इंप्रेस हुईं थीं यामी

यामी गौतम ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो और आदित्य अपनी लाइफ को पर्सनल रखना पसंद करते हैं। यामी ने आदित्य का एक किस्सा शेयर करते हुए बताया था कि सेट पर क्रू की सदस्य जमीन पर बैठी थीं और आदित्य कुर्सी पर थे। ऐसे में आदित्य ने उन्हें जमीन पर बैठे देखा तो उन्हें तुरंत अपनी कुर्सी दे दी। दूसरों के लिए ये बात काफी छोटी होगी, लेकिन मेरे ये बात काफी अहम थी। इन्हीं छोटे बातों के कारण हमारा रिश्ता प्रोफेशनल से आगे बढ़ा और शादी तक पहुंचा।