Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yami Gautam का खुलासा, शुरूआती दिनों में लोगों ने कसा तंज, कहा था- आपकी नाक पकोड़े की तरह, करवाइए नोज जॉब

Yami Gautam Trolled For Nose यामी गौतम लास्ट में भी नजर आई थी। यह एक थ्रिलर फिल्म थी। इसमें पंकज कपूर और राहुल खन्ना की भी अहम भूमिका थी। अब उन्होंने अपने शुरूआती दिनों को याद किया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 12 Apr 2023 07:22 PM (IST)
Hero Image
Yami Gautam Trolled For Nose: यामी गौतम फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Yami Gautam Trolled For Nose: फिल्म एक्ट्रेस यामी गौतम ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि जब इंडस्ट्री में नई थी। तब लोग उनका मजाक उड़ाते थे और खासकर उनकी नाक को लेकर तंज कसते थे। यामी गौतम ने व्यक्ति का नाम नहीं लिया है लेकिन उन्होंने कहा कि उस व्यक्ति ने उन्हें सलाह दी थी कि उन्हें अपना नोज जॉब कराना चाहिए क्योंकि उनकी नाक पकोड़े की तरह है। 

यामी गौतम की नाक को लेकर फिल्म इंडस्ट्री में तंज कसा गया था

यामी गौतम ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी यात्रा के बारे में बात की है। उन्होंने यह भी बताया कि वह पीआर की हैवी एक्टिविटी से दूर रहना चाहती थी और उन्हें एक बार किसी ने अपने नाक पर काम करने के लिए भी कहा था। यामी गौतम ने यह भी कहा कि ऐसे लोगों के लिए बुरा महसूस करती है, जो लोगों की कमेंट को बहुत ही गंभीरता से लेते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कई बार ऐसे किए गए कमेंट लोगों को बहुत आहत करते हैं। यामी गौतम ने यह भी कहा कि कॉस्मेटिक सर्जरी या नोज जॉब कराना, यह हर किसी का व्यक्तिगत चॉइस है।

यामी गौतम कहती है, 'मुझसे कहा गया था कि नोज जॉब कराइये' 

इस बारे में बताते हुए यामी गौतम कहती है, 'मुझे सलाह दी गई थी कि मुझे नोज जॉब कराना चाहिए। मुझे कई लोगों ने कई प्रकार की सलाह दी थी। जैसे कहा गया था कि मेरी नाक पकोड़े की तरह है। किसी ने कहा था कि उसे लेकर कुछ करो। मैंने इन सबको रिजेक्ट कर दिया था।' यामी गौतम ने यह सारी बातें इंडियन एक्सप्रेस को बताई है।

View this post on Instagram

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

यामी गौतम कहती है, 'दूसरे के चेहरे को लेकर क्या ऑब्सेशन है'

यामी गौतम आगे कहती है, 'लोगों का दूसरे के चेहरे को लेकर क्या ऑब्सेशन है। कई लड़कियां हैं जो इसे लेकर गंभीर हो जाती हैं। मैं उनके लिए बुरा महसूस करती हूं। मुझे लगता है लोगों को अपने आप पर ध्यान देना चाहिए अगर कुछ चीजें खराब हो जाती है। मुझे लगता है यह हर किसी का व्यक्तिगत मामला है। मैं किसी को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दे सकती। यह सही नहीं है अगर आपको कुछ करना है तो यह आपकी चॉइस है। यह किसी और की सलाह नहीं होनी चाहिए।'

View this post on Instagram

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

यामी गौतम को हाल ही में चोर निकल के भागा में देखा गया था

यामी गौतम को हाल ही में चोर निकल के भागा में देखा गया था। इस फिल्म में उनके अलावा सनी कौशल और शरद केलकर की अहम भूमिका थी। इसमें उन्होंने एयर होस्टेस की भूमिका निभाई थी। यह 24 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इसका निर्देशन अजय सिंह ने किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)