Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yami Gautam की आने वाली फिल्म की शूटिंग हुई पूरी, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया खास पोस्ट

Yami Gautam Post यामी गौतम ( Yami Gautam ) हाल ही में ओएमजी 2 में नजर आईं थी। इस फिल्म में उन्होंने कामिनी माहेश्वरी (वकील) की भूमिका निभाई थी जिसे दर्शकों ने भी खूब पसंद किया था। इस मूवी के बाद अदाकारा अपनी अगली फिल्म की शूटिंग नें बिजी हो गई थी जिसकी शूटिंग आज उन्होंने पूरी कल ली है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Fri, 17 Nov 2023 03:24 PM (IST)
Hero Image
यामी गौतम की नई फिल्म (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Yami Gautam Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने अपने दम पर कामयाबी हासिल की है। यामी हाल ही में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के साथ फिल्म ओएमजी 2 में नजर आईं थी।

इस फिल्म में उन्होंने कामिनी माहेश्वरी (वकील) की भूमिका निभाई थी, जिसे दर्शकों ने भी खूब पसंद किया था। इस मूवी के बाद अदाकारा अपनी अगली फिल्म की शूटिंग नें बिजी हो गई थी, जिसकी शूटिंग आज उन्होंने पूरी कल ली है। इसकी जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की है।

यह भी पढ़ें- Yami Gautam Aditya Dhar: आदित्य धर की इस बात पर दिल हार बैठी थीं यामी गौतम, दिलचस्प है दोनों की लव स्टोरी

यामी गौतम ने पूरी की फिल्म की शूटिंग

यामी गौतम (Yami Gautam) ने अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसकी शूटिंग पिछले कुछ दिनों से कश्मीर में हो रही थी। एक्ट्रेस ने शूटिंग पूरी करने के बाद इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है और कैप्शन में लिखा,  मेरे करियर की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक की समाप्ति।  #B62Studios के संपूर्ण निर्देशन, प्रोडक्शन टीम और हमारे अद्भुत दल को धन्यवाद।

View this post on Instagram

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

कश्मीर के स्थानीय लोगों, सुरक्षा बलों और अधिकारियों को धन्यवाद, जिन्होंने पूरे कार्यक्रम के दौरान हमारी इतनी अच्छी देखभाल की। हमें घर जैसा महसूस कराने के लिए ललित ग्रैंड पैलेस श्रीनगर के पूरे स्टाफ को धन्यवाद। तुलमुला में दिव्य माता खीर भवानी का आशीर्वाद लेने का भी सौभाग्य प्राप्त हुआ। हालांकि, यामी गौतम ने अभी तक फिल्म के नाम का खुलासा नहीं किया है।

फिल्म की कहानी है पॉलिटिकल थ्रिलर ?

यह भी पढ़ें- Yami Gautam का खुलासा, शुरूआती दिनों में लोगों ने कसा तंज, कहा था- आपकी नाक पकोड़े की तरह, करवाइए नोज जॉब

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  यामी गौतम की आने वाली इस फिल्म की कहानी एक पॉलिटिकल थ्रिलर बताई जा रही है। इसकी शूटिंग ज्यादातर दिल्ली और कश्मीर में हुई है।