Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yami Gautam: ओटीटी पर रिलीज होगी यामी गौतम की 'लॉस्ट', क्राइम रिपोर्टर बन एक्ट्रेस करेंगी इस केस का खुलासा!

Yami Gautam एक्ट्रेस यामी गौतम आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। इस स्पेशल डे पर उनके फैंस और फ्रेंड्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। वहीं अभिनेत्री ने भी फैंस के साथ अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर खुशखबरी शेयर की है।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Mon, 28 Nov 2022 03:41 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Actress Yami Gautam. Photo Credit: Yami Gautam Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Yami Gautam Film Announcement on Birthday: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा यामी गौतम की पिछले कुछ समय से कोई मूवी नहीं आई है। एक्ट्रेस भले ही फिल्मों में कम दिखाई दी है लेकिन सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। यही वजह है कि यामी गौतम की अच्छी संख्या में फैन फॉलोइंग है। यामी गौतम ने टीवी की दुनिया से अभिनय की शुरुआत की थी। छोटे पर्दे से ग्लैमर की दुनिया में कदम रखने वाली अदाकारा आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहीं हैं। यामी गौतम को सोशल मीडिया पर फैंस और फ्रेंड्स से बधाई मिल रही है। वहीं, एक्ट्रेस ने अपने स्पेशल डे पर खास अनाउंसमेंट की है।

यामी गौतम ने की स्पेशल अनाउंसमेंट

यामी गौतम अपनी फिल्म 'लॉस्ट' को लेकर कई बार चर्चा में आ चुकी हैं। इस मूवी में यामी क्राइम रिपोर्टर के रोल में दिखेंगी, जो अचानक ही किसी मुसीबत के आ जाने के कारण उसमें खो जाती है। अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित की गई है फिल्म जल्द ही दर्शकों के लिए हाजिर होगी। लेकिन 'लॉस्ट' सिनेमाघरों में ना दिखाते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी।

View this post on Instagram

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड की कई फिल्में डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई हैं। तो वहीं, कुछ अपकमिंग प्रोजेक्ट है जो सीधे ओटीटी पर रिलीज होंगे। इमेज सही है क्या यामी गौतम की 'लॉस्ट।' यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज की जाएगी। इस बात की जानकारी यामी गौतम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी। जी5 ने भी यानी गौतम को विश करते हुए सेम जानकारी शेयर की।

मीडिया पर आधारित है फिल्म लॉस्ट

लॉस्ट में यामी गौतम के अलावा पंकज कपूर, राहुल खन्ना, नील भूपालन, पिया बाजपेयी और तुषार पांडे का भी अभिनय देखने को मिलेगा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह फिल्म मीडिया से जुड़ी चीजों को दिखाएगी। इसने पत्रकार की एक छोटी सी दुनिया को हाइलाइट किया जाएगा।

लॉस्ट फिल्म को जी स्टूडियोज, किशोर अरोड़ा, सैम फर्नाॉनडिज, इंद्राणी मुखर्जी और शरीन मंत्री ने प्रोड्यूस किया है।

लॉस्ट की कहानी

'लॉस्ट' एक ऊर्जावान युवा महिला क्राइम रिपोर्टर की कहानी है, जो युवा थिएटर कलाकार के अचानक गायब हो जाने की वजह की खोज में जुट जाती है। इसी के जरिये फिल्म में क्राइम रिपोर्टर यामी गौतम का संघर्ष भी दिखाया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'लॉस्ट' स्टूडियो आधारित मूवी न होकर सच्ची घटनाओं से प्रेरित कहानी है।

यह भी पढ़ें: आईएएस ऑफिसर बनना चाहती थीं यामी गौतम, पापा के दोस्त की वाइफ ने बदली एक्ट्रेस की किस्मत

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan के घर के बाहर पहुंचे आयुष्मान खुराना, एक्टर ने 'मन्नत' को देख मांगी ये मन्नत