Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yami Gautam Pregnancy: शादी के तीन साल बाद मां बनने जा रहीं यामी गौतम? इस वजह से लगे प्रेग्नेंसी के कयास

Yami Gautam Pregnancy Rumours यामी गौतम (Yami Gautam) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म आर्टिकल 370 को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म के एलान के बाद एक्ट्रेस को मुंबई में पति और मां के साथ स्पोर्ट किया गया। ऐसे में एक्ट्रेस का लुक देख सोशल मीडिया पर उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें तेजी से उड़ने लगी है। हालांकि अभी तक इन खबरों पर एक्ट्रेस का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 28 Jan 2024 04:08 PM (IST)
Hero Image
यामी गौतम और आदित्य धर (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Yami Gautam Pregnancy Rumours: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम  (Yami Gautam) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म आर्टिकल 370 को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में आर्टिकल 370 का फर्स्ट लुक पोस्टर और टीजर रिलीज डेट का एलान किया गया है।

फिल्म के एलान के बाद एक्ट्रेस को मुंबई में पति और मां के साथ स्पोर्ट किया गया। ऐसे में एक्ट्रेस का लुक देख सोशल मीडिया पर उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें तेजी से उड़ने लगी है। हालांकि, अभी तक इन खबरों पर एक्ट्रेस का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़ें- Fighter की रिलीज के साथ थिएटर में आएगा Laapataa Ladies का ट्रेलर, Article 370 का टीजर भी देखेंगे दर्शक

क्या प्रेग्नेंट हैं यामी गौतम

यामी गौतम (Yami Gautam)  और आदित्य धर (Aditya Dhar) को मुंबई में स्पॉट किया गया था। इस दौरान एक्ट्रेस पिंक कलर के सूट में नजर आईं। तो वहीं डायरेक्टर आदित्य धर व्हाइट कुर्ता पाजामा पर ब्लू कलर की नेहरू जैकेट पहने नजर आए।  

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस दौरान यामी ने अपने सूट के दुपट्टे को बेहद अलग अंदाज में कैरी किया हुआ था, जिसके चलते सोशल मीडिया पर फैंस ने कयास लगाने शुरू किया। कहा जा रहा है कि यामी प्रेग्नेंट हैं और वे दुपट्टे से अपना बेबी बंप छुपा रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को व्हाइट फ्लैट्स और सनग्लासेस से पूरा किया था।

यूजर्स ने लगाया कयास

इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, क्या आप प्रेग्नेंट हो। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ऐसा लगता है कि वह गर्भवती है, अगर ऐसा है तो उन्हें बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा, वह प्रेग्नेंट है।

3 साल पहले की थी शादी

यामी गौतम (Yami Gautam) और आदित्य धर ने साल 2021 के जून में गुपचुप तरीके से अपने होमटाउन में शादी की थी। बता दें कि फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के सेट पर दोनों की मुलाकात हुई थी। सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इस कपल ने शादी की।

यामी गौतम की फिल्में

यह भी पढ़ें- Article 370 Teaser: घाटी से धारा 370 हटाए जाने का ताना-बाना यामी गौतम की 'आर्टिकल 370', रिलीज हुआ लेटेस्ट टीजर

यामी गौतम के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने आखिरी बार अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' में देखा गया था। अब वह अगली 'आर्टिकल 370'में नजर आएंगी। इसके अलावा उन्होंने 'भूत पुलिस', 'चोर निकल के भागा', 'लॉस्ट', 'दसवीं', 'ए थर्सडे' और अन्य फिल्मों में काम किया है।