Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yami Gautam Pregnant: यामी गौतम ने किसी को नहीं लगने दी प्रेग्नेंसी की भनक, ऐसे की 'आर्टिकल 370' की शूटिंग?

Yami Gautam Pregnancy शादी के तीन साल बाद यामी गौतम पहली बार मां बनने जा रही हैं। अपनी अगामी फिल्म आर्टिकल 370 के ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी को लेकर खुलासा किया है। इसके साथ ही यामी ने इस बात की जानकारी दी है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने प्रेग्नेंसी की खबर को छुपा रखा और किस तरह से शूटिंग की।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 08 Feb 2024 07:31 PM (IST)
Hero Image
यामी गौतम ने शूटिंग के दौरान छुपाई प्रेग्नेंसी की बात (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Yami Gautam Pregnancy Article 370:  फिल्म आर्टिकल 370 के ट्रेलर रिलीज के साथ ही यामी गौतम ने इस बात का एलान कर दिया है कि वह मां बनने जा रही हैं। फिल्ममेकर आदित्य धर से शादी के तीन साल बाद यामी ने फैंस को ये गुड न्यूज दी है।

आर्टिकल 370 के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अदाकारा ने इस बात की जानकारी भी दी है कि इस मूवी की शूटिंग के दौरान वह प्रेग्नेंट थी और उन्होंने किसी को इसकी भनक नहीं लगने दी। आइए जानते हैं कि यामी गौतम ने किस तरह से आर्टिकल 370 की शूटिंग की। 

इस तरह से यामी गौतम ने की शूटिंग 

गुरुवार को यामी गौतम की अपकमिंग फिल्म आर्टिकल 370 के ट्रेलर लॉन्च को लेकर मुंबई में खास इवेंट रखा गया। इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में यामी ने अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि किस तरह से उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग को पूरा किया।

यामी ने बताया- इस हालत में काफी सावधानियां बरतनी पड़ती हैं। मैं शुक्रगुजार हूं कि शूटिंग के दौरान मेरे साथ गोपनीय तरीके से डॉक्टर्स की स्पेशल टीम, क्योंकि सेट पर मैंने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भनक नहीं लगनी, जब तक मुझे प्रेग्नेंसी का बारे में मालूम पड़ा था, तब स्टंट वाले सीन शूट हो चुके थे।

मैं सौभाग्यशाली हूं, जो मेरे हिस्से शूट के लिए टॉकिंग हिस्सा आया। मैंने अपनी मां से काफी प्रेरणा ली है, जब वो प्रेग्नेंट थी तो उन्होंने काफी काम किया। हम भारतीय महिलाएं हैं खुद को श्रेय देने के साथ-साथ हम काफी मजबूत भी होती हैं। इस तरह से यामी ने प्रेग्नेंसी और फिल्म की शूटिंग को लेकर बड़ी बात कही है। 

शानदार है आर्टिकल 370 का ट्रेलर

यामी गौतम की आर्टिकल 370 का ट्रेलर काफी शानदार माना जा रहा है। कश्मीर में धारा 370 को हटाने और आतंकवाद का खात्मा करने की कहानी को इस मूवी में दिखाया जाएगा। यामी आर्टिकल 370 मूवी में भारतीय खुफिया एजेंसी एएनआई की ऑफिसर की भूमिका में मौजूद हैं। 

ये भी पढ़ें- Article 370 Trailer: 'कश्मीर भारत का हिस्सा...', 'आर्टिकल 370' के ट्रेलर पर अक्षय कुमार ने लिखा ये खास मैसेज