Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Article 370 Teaser: घाटी से धारा 370 हटाए जाने का ताना-बाना यामी गौतम की 'आर्टिकल 370', रिलीज हुआ लेटेस्ट टीजर

Article 370 Teaser Video यामी गौतम बहुत जल्द फिल्म आर्टिकल 370 में नजर आने वाली हैं। शनिवार को यामी की इस मूवी का शानदार टीजर रिलीज कर दिया गया है। घाटी में धारा 370 हटाए जाने के मसले की कहानी को दर्शानी वाली फिल्म आर्टिकल 370 को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ने वाली है। आइए एक नजर यामी गौतम की अपकमिंग फिल्म आर्टिकल 370 के लेटेस्ट टीजर पर डालते हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 20 Jan 2024 08:57 PM (IST)
Hero Image
यामी गौतम की फिल्म का टीजर हुआ रिलीज (Photo Credit-Youtube)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Article 370 Teaser Released: फिल्म ओह माय गॉड 2 से शानदार कमबैक करने वालीं एक्ट्रेस यामी गौतम बहुत जल्द फिल्म आर्टिकल 370 में नजर आने वाली हैं। काफी समय से यामी की इस फिल्म की चर्चा चली आ रही है। शुक्रवार को एक्ट्रेस की आर्टिकल 370 का फर्स्ट लुक पोस्टर और टीजर रिलीज डेट का एलान किया गया।

ऐसे में तय समयानुसार यामी गौतम की आर्टिकल 370 की लेटेस्ट टीजर वीडियो रिलीज कर दिया गया है। ऐसे में एक नजर अदाकारा की इस आने वाली फिल्म के टीजर पर डालते हैं।

सामने आया आर्टिकल 370 का लेटेस्ट टीजर

फिल्म आर्टिकल 370 के इस टाइटल से इस बात अनुमान अपने आप ही लग जाता है कि इसकी कहानी कश्मीर लगने वाली धारा 370 से संबंधित है। शनिवार को मेकर्स की तरफ से यामी गौतम की आर्टिकल 370 की लेटेस्ट टीजर रिलीज किया गया। जियो स्टूडियोज ने इस टीजर को अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है।

1 मिनट 40 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि फिल्म की स्टोरी का प्लॉट घाटी से धारा 370 हटाए जाने को लेकर है। साथ ही ये भी दिखाया जा रहा है कि जब अनुच्छेद 370 कश्मीर में लागू था, तब कैसे वहां के राजनेता घाटी की आर्थिक स्थिति को नुकसान पहुंचा रहे थे। यामी इस फिल्म में भारतीय खुफिया एजेंसी की ऑफिसर दिखाई दे रही हैं, जो टीजर देखने से पता लगता है।

कुल मिलाकार कहा जाए तो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता डायरेक्टर आदित्य सुहास जांभले के निर्देशन में बनने वाली आर्टिकल 370 का ये टीजर काफी बेहतरीन लग रहा है। सोशल मीडिया पर फैंस इसको लेकर पॉजिटिव रिस्पॉन्स देने शुरू कर रहे हैं।

कब रिलीज होगी आर्टिकल 370

आर्टिकल 370 का टीजर सामने आने के बाद इस फिल्म की रिलीज की चर्चा तेज हो गई है। गौर करें इस मूवी की रिलीज डेट की तरफ तो यामी गौतम की ये फिल्म 23 फरवरी 2024 बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। बता दें कि फिल्म उरी-द सर्जिलक स्ट्राइक के निर्देशक और यामी गौतम के पति आदित्य धर इस फिल्म के निर्माता की बागडोर संभाले हुए हैं।

ये भी पढ़ें- Yami Gautam Birthday: इन फिल्मों में दिखी यामी गौतम की शानदार अदाकारी, ऋतिक रोशन के साथ आई मूवी ने की खूब कमाई