Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

LOST में पंकज कपूर और राहुल खन्ना के साथ नज़र आएंगी यामी गौतम, 'पिंक' डायरेक्टर अनिरुद्ध रॉय चौधरी करेंगे निर्देशन

यामी ने फ़िल्म का एलान अपने सोशल मीडिया एकाउंट से किया। फ़िल्म की बाक़ी स्टार कास्ट में नील भूपलम पिया बाजपेयी और तुषार पांडेय शामिल हैं। फ़िल्म का निर्माण ज़ी स्टूडियोज़ और नम पिक्चर्स मिलकर कर रहे हैं। फ़िल्म का लेखन श्यामल सेन गुप्ता और रितेश शाह ने किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Updated: Tue, 13 Jul 2021 04:31 PM (IST)
Hero Image
Pankaj Kapur, Yami Gautam, Rahul Khanna. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। इन दिनों भूत पुलिस के प्रमोशन में जुटीं एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपनी नई फ़िल्म LOST का एलान किया है। इस फ़िल्म में यामी वेटरन एक्टर पंकज कपूर और राहुल खन्ना के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी। फ़िल्म का निर्देशन बंगाली सिनेमा के जाने-माने निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी कर रहे हैं, जो हिंदी सिनेमा में पिंक जैसी बहुचर्चित और कड़ा संदेश देने वाली फ़िल्म बना चुके हैं। 

यामी ने फ़िल्म का एलान अपने सोशल मीडिया एकाउंट से किया। फ़िल्म की बाक़ी स्टार कास्ट में नील भूपलम, पिया बाजपेयी और तुषार पांडेय शामिल हैं। फ़िल्म का निर्माण ज़ी स्टूडियोज़ और नम: पिक्चर्स मिलकर कर रहे हैं। फ़िल्म का लेखन श्यामल सेन गुप्ता और रितेश शाह ने किया है। 

लॉस्ट की कहानी कोलकाता में सेट की गयी है। यामी क्राइम रिपोर्टर का किरदार निभा रही हैं। यामी ने फ़िल्म के बारे में बताया है कि यह हार्ट-हिटिंग थ्रिलर फ़िल्म है, जो आज के दौर में प्रासंगिक है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने इससे पहले मिनी सीरीज़ फॉरबिडन लव का निर्देशन किया था, जो ज़ी5 पर रिलीज़ हुई थी। हिंदी सिनेमा में अनिरुद्ध पिंक के लिए जाने जाते हैं, जो 2016 में आयी थी। इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ने लीड रोल निभाये थे। फ़िल्म की कहानी से निकला संदेश No Means No काफ़ी चर्चित रहा।

लॉस्ट को लेकर अनिरुद्ध ने कहा कि फ़िल्म भले ही इनवेस्टिगेटिव ड्रामा है, मगर इसके केंद्र में कमिटमेंट, रिस्पॉन्सिबिलिटी और इस दुनिया को ख़ूबसूरत बनाने की ख़्वाहिश है। मेरी फ़िल्मों की कहानियां सामाजिक मुद्दों पर आधारित होती हैं, इसलिए उन्हें आस-पास से ही उठाया जाता है। लॉस्ट एक इमोशनल थ्रिलर फ़िल्म है, जो दया भाव और समावेश की भावनाओं को समाहित करती है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

बता दें, यामी गौतम फ़िलहाल अपनी हॉरर-थ्रिलर फ़िल्म भूत पुलिस को लेकर ख़बरों में हैं, जो 17 सितम्बर को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म में यामी सैफ़ अली ख़ान, जैकलीन फ़र्नांडिस और अर्जुन कपूर के साथ नज़र आएंगी।