Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Article 370: 'वादी से वादे' तक की कहानी Yami Gautam की 'आर्टिकल 370', इस दिन रिलीज होगा टीजर

Article 370 First Look एक्ट्रेस यामी गौतम हिंदी सिनेमा की उम्दा अदाकारों में शुमार हैं। बीते साल फिल्म ओह माय गॉड 2 में एक वकील की भूमिका को अदा कर यामी ने हर किसी का दिल जीता। बात की जाए यामी गौतम की आने वाली फिल्म के बारे में तो उसमें आर्टिकल 370 का नाम शामिल होगा। इस बीच आर्टिकल 370 के टीजर से संबंधित जानकारी सामने आ गई है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 19 Jan 2024 09:38 PM (IST)
Hero Image
यामी गौतम की अगली फिल्म आर्टिकल 370 (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Yami Gautam Article 370 Movie: हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस में से एक यामी गौतम फिल्मों में अपनी कमाल की अदाकारी के लिए काफी जानी जाती हैं। अपने फिल्मी करियर में यामी 'विक्की डोनर, बाला और उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक' जैसे कई सफल फिल्मों का हिस्सा रही हैं।

इस बीच यामी की अपकमिंग फिल्म 'आर्टिकल 370' को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है, जोकि इस मूवी के टीजर रिलीज से जुड़ा हुआ है।

सामने आया 'आर्टिकल 370' का फर्स्ट लुक पोस्टर

लंबे वक्त से 'आर्टिकल 370' को लेकर यामी गौतम का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। पॉलिटिकल ड्रामा 'आर्टिकल 370' के निर्देशन की बागोडर डायरेक्टर आदित्य सुहास जांभले ने संभाली है, जबिक यामी के हसबैंड और निर्देशक आदित्य धर, ज्योति देशपांडे और लोकेश धर ने फिल्म का निर्माण किया है।

शु्क्रवार को मेकर्स की तरफ से इस मूवी का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया गया है, जिसमें यामी गौतम हाथ में गन थामे हुए नजर आ रही हैं। बताया जा रहा रहा है कि इस मूवी में यामी का किरदार एक खुफिया एजेंट का होने वाला है और फिल्म की कहानी जम्मू एंड कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने से संबंधित हो सकती है,

जिसका अंदाजा फिल्म के के टाइटल से आसानी से लगाया जाता है। सिर्फ इतना ही नहीं पोस्टर के कैप्शन- 'वादी से वादे तक' ने भी फैंस को इस मामले की हिंट दे दी है।

जानिए कब रिलीज होगा 'आर्टिकल 370' का टीजर

इस पोस्टर के साथ 'आर्टिकल 370' के टीजर रिलीज का भी एलान किया गया है। जिसके मुताबिक कल यानी 20 जनवरी को यामी गौतम की इस अपकमिंग फिल्म का टीजर वीडियो रिलीज किया जाएगा।

गौर करें 'आर्टिकल 370' की रिलीज डेट की तरफ तो 23 फरवरी 2024 को एक्ट्रेस की ये मूवी बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। बता दें कि इससे पहले यामी की आखिरी थिएटर रिलीज 'ओह माय गॉड 2' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है।

ये भी पढ़ें- Yami Gautam Birthday: आदित्य धर ने वाइफ यामी गौतम को किया बर्थडे विश, शेयर की अनदेखी रोमांटिक तस्वीरें