Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KGF 2: बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ने के बाद अब टीवी पर आ रही है 'रॉकी भाई' की 'केजीएफ 2', जानिए कब और कहां देखें

KGF Chapter 2 Hindi world television premiere साउथ सुपरस्टार यश स्टारर फिल्म केजीएफ 2 साल 2022 की सबसे बड़ी फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। बॉक्स ऑफिस पर तूफान लाने के बाद अब फिल्म का हिंदी वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने जा रहा है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Sun, 18 Sep 2022 02:58 PM (IST)
Hero Image
KGF Chapter 2 Hindi world television premiere, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। KGF Chapter 2 Hindi world television premiere: रॉकिंग स्टार यश की ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए है और इसके साथ ही केजीएफ 2 साल की सबसे बड़ी फिल्मों में शुमार है। यहां तक कि बॉलीवुड के कई दिग्गज एक्टर्स भी ऐसी सफल फिल्म पाने के लिए तरस रहे हैं। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित केजीएफ 2 सिनेमाघरों और ओटीटी के बाद अब टीवी पर आ रही है। अगर अब तक आप इस मास्टरपीस को देखने से चूक गए हैं या एक बार देखकर भी मन नहीं भर रहा है तो अब इसे टीवी पर फिर से देख सकते हैं। कब और कहां देख सकते हैं ये हम आपको बताएंगे।

इस चैनल पर होगा फिल्म का टेलीविजन प्रीमियर

केजीएफ 2 के लगभग सभी साउथ वर्जन का टेलीविजन प्रीमियर हो चुका है और अब फिल्म के हिंदी वर्जन का प्रीमियर होने जा रहा है। केजीएफ 2 को आज यानी 18 सितंबर को टेलीकास्ट किया जाएगा। फिल्म का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर सोनी मैक्स पर रात 8 बजे होगा।

— Yash (@TheNameIsYash) September 18, 2022

इन जगहों पर आ चुकी है केजीएफ 2

फिल्म के ओरिजिनल यानी कन्नड़ वर्जन का 20 अगस्त को वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर हुआ था। इसके बाद 21 अगस्त को फिल्म के तेलुगु वर्जन का चैनल जी तेलुगु पर प्रीमियर हुआ था। गणेश चतुर्थी के अवसर पर 31 अगस्त को तमिल वर्जन को टीवी पर दिखाया गया था। हाल ही में मलयालम भाषा में केजीएफ 2 का जी केरलम पर 4 सितंबर को टीवी प्रीमियर हुआ था। केजीएफ 2 के साउथ इंडिया टेलीविजन राइट्स जी ने खरीदे थे तो वहीं, हिंदी टेलीविजन राइट्स सोनी पिक्चर्स नेटवर्क को मिले और अब वे फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर करने जा रहे हैं।

— MetroSaga (@metrosaga) September 17, 2022

बता दें कि फिल्म केजीएफ 2 के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर 430 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की थी। फिल्म में यश के अलावा संजय दत्त और श्रीनिधि शेट्टी अहम किरदारों में हैं।  

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 12: सेमी फिनाले में इन दो कंटेस्टेंट की मनमानी से बौखलाए रोहित शेट्टी, कहा- 'शो का नाम डूबा दिया...'

जाह्नवी कपूर ने बोल्ड लुक से बढ़ाया इंटरनेट का टेम्परेचर