Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Toxic: केजीएफ स्टार यश ने रोकी 'टॉक्सिक' की शूटिंग! क्या फिल्म की रिलीज में होगी देरी

साउथ सुपरस्टार यश जल्द गीतू मोहनदास के निर्देशन में बनी फिल्म टॉक्सिक में नजर आने वाले हैं। जब से इस मूवी का एलान हुआ है यश के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। हालांकि अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि अभिनेता ने फैंस के साथ उनके जन्मदिन पर हादसे के बाद कुछ समय के लिए इस फिल्म की शूटिंग को स्थगित कर दिया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 11 Jan 2024 01:22 PM (IST)
Hero Image
'टॉक्सिक' की शूटिंग की स्थगित! (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कन्नड़ सुपरस्टार यश 'केजीएफ' और 'केजीएफ चैप्टर 2' जैसी फिल्में करने के बाद इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम बन गए हैं। आज उनके फैंस सिर्फ देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी मौजूद हैं। कुछ दिनों पहले 8 जनवरी को अभिनेता ने अपना 38वां जन्मदिन मनाया, लेकिन उस दिन एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना हो गई। अब ऐसा बताया जा रहा है उस घटना की वजह से उन्हें अपनी आगामी फिल्म 'टॉक्सिक' की शूटिंग स्थगित करनी पड़ी।

'टॉक्सिक' की शूटिंग की स्थगित!

न्यूज 18 की एक खबर के अनुसार, यश को अपने जन्मदिन पर हुई फैंस की मौत के बाद अपनी आगामी फिल्म 'टॉक्सिक' की शूटिंग स्थगित करनी पड़ी। एक्टर ने यह निर्णय तब लिया, जब कर्नाटक में उनके जन्मदिन के बैनर लगाते समय उनके तीन फैंस की बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: Yash: बर्थडे पर KGF स्टार यश को लगा झटका, एक साथ तीन फैंस ने गंवाई जान, परिवार वालों से मिलने पहुंचे एक्टर

View this post on Instagram

A post shared by Yash (@thenameisyash)

यश ने की थी परिवार से मुलाकात

इस खबर के बाद यश तीनों मृतकों के परिवार से मिलने के लिए कर्नाटक के गदग भी पहुंचे। टॉक्सिक की शूटिंग स्थगित करने का यह निर्णय एक्टर का अपने फैंस के लिए उनकी सहानुभूति और चिंता को दिखाता है।

यश ने दी थी फैंस को ये सलाह

यश ने उस समय मीडिया से बात भी की और कहा कि वो अपने चाहने वालों से इस तरह की उम्मीद नहीं करते हैं। एक्टर ने ये भी कहा कि फैंस को अपने परिवार के लिए जिम्मेदार रहना चाहिए। वह इस तरह के हादसों से बचने के लिए अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं करते हैं।

हालांकि, अभी 'टॉक्सिक' की शूटिंग स्थगित और रिलीज में देरी को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि मेकर्स की तरफ से नहीं की गई है। इसके साथ ही इस फिल्म में यश के विपरीत लीड रोल को लेकर करीना कपूर के नाम की लेकर चर्चा हो रही है। अभी तक किसी भी एक्ट्रेस का नाम फाइनल नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें: Toxic: करीना कपूर खान फिल्म 'टॉक्सिक' में निभाएंगी लीड रोल! यश संग करेंगी कन्नड़ में डेब्यू