Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pamela Chopra को यश राज फिल्म्स ने दिया ट्रिब्यूट, स्पेशल वीडियो किया जारी, हुआ वायरल

Pamela Chopra Yash Raj Films Tribute video पामेला चोपड़ा को 2023 में आई सीरीज द रोमांटिक्स में देखा गया था। इसमें वह यश चोपड़ा की उपलब्धियों पर बातचीत कर रही थी। अब उनके निधन पर यश राज फिल्म्स ने एक ट्रिब्यूट वीडियो जारी किया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sat, 22 Apr 2023 09:54 PM (IST)
Hero Image
Pamela Chopra Yash Raj Films Tribute video, Pamela Chopra, Yash Raj Films Tribute video

नई दिल्ली, जेएनएन। Pamela Chopra Yash Raj Films Tribute: यश राज फिल्म्स ने पामेला चोपड़ा को एक वीडियो के माध्यम से श्रद्धांजलि दी है। पामेला चोपड़ा दिवंगत फिल्म निर्माता निर्देशक यश चोपड़ा की पत्नी थी, जिनका हाल ही में निधन हो गया है। पामेला चोपड़ा के कंट्रीब्यूशन को वीडियो के माध्यम से दिखाया गया है। 

पामेला चोपड़ा का अस्पताल में गुरुवार 20 अप्रैल को निधन हो गया

पामेला चोपड़ा का मुंबई के अस्पताल में गुरुवार 20 अप्रैल को निधन हो गया। वह पिछले कुछ दिनों से बीमार थी और इसी के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वीडियो के माध्यम से यश राज फिल्म्स ने उनके योगदान को हाइलाइट किया गया है। इसमें जानकारी दी गई है कि उन्होंने लेखन, कॉस्टयूम डिजाइनिंग से लेकर संगीत और गायन के क्षेत्र में काम किया था।

पामेला चोपड़ा से जुड़ा वीडियो ट्विटर पर यशराज फिल्म्स ने शेयर किया है 

गौरतलब है कि यह भी बताया गया है कि यश राज फिल्म्स में उनका योगदान 1976 में आई कभी-कभी से लेकर 2004 में आई वीर-जारा तक रहा है। ट्विटर पर यशराज फिल्म्स ने वीडियो शेयर किया है। इसके अलावा इसमें कई गाने भी जोड़े गए हैं। उनके कई कैमरा मोमेंट भी दिखाए गए हैं। इसके साथ लिखा गया है, 'पामेला यश चोपड़ा को हमारी ओर से भावभीनी श्रद्धांजलि। उनकी यादें हमेशा हमारे दिल में सदा रहेगी। जब तक है जान।' 

पामेला चोपड़ा अपनी सिंगिंग के बारे में भी बात कर रही है

वीडियो में पामेला चोपड़ा अपनी सिंगिंग पर भी बात कर रही है। वह कह रही हैं, 'मैं लता जी के लिए डबिंग करती थी लेकिन मेरी सबसे बड़ी खुशी यह है कि जतिन-ललित ने मुझे कहा- नहीं आपको गाना है। आपने बहुत अच्छा गाया है। हम इसे डब नहीं करेंगे। मुझे उस समय बहुत अच्छा लगा।' गौरतलब है कि उनका गाना 'घर आजा परदेसी' काफी पसंद किया गया था। यह गाना 1995 में आई फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे में रखा गया था। इसके अलावा उन्होंने मेरी बन्नो की आएगी बारात और मैं ससुराल नहीं जाऊंगी जैसे कई गाने गाए थे।

पामेला चोपड़ा के निधन पर एक वक्तव्य जारी किया गया था

पामेला चोपड़ा के निधन पर प्रोडक्शन हाउस ने एक वक्तव्य जारी किया था। इसमें बताया था, 'हम भारी मन से आपको बता रहे हैं कि पामेला चोपड़ा का 74 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। उनका अंतिम संस्कार सुबह 11:00 बजे मुंबई में किया गया।' गौरतलब है कि पामेला चोपड़ा के पति यश चोपड़ा का 21 अक्टूबर 2012 को निधन हो गया था। वह 80 वर्ष के थे।