Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yashoda Trailer: 5 भाषाओं में आज रिलीज होगा सामंथा की फिल्म का ट्रेलर, हिंदी में वरुण धवन करेंगे लॉन्च

Yashoda Trailer यशोदा में सामंथा लीड रोल निभा रही हैं। हिंदी पट्टी में उनका नाम नया नहीं है मगर द फैमिली मैन 2 में नेगेटिव रोल निभाने के बाद उन्हें जबरदस्त पहचान मिली वहीं पुष्पा द राइज में उनके आइटम गाने ने खूब धूम मचायी।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Thu, 27 Oct 2022 11:30 AM (IST)
Hero Image
Bhediya Actor Varun Dhawan To launch Yashoda trailer. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। पुष्पा- द राइज फिल्म में आइटम सॉन्ग ऊ अंटवा के लिए चर्चित रहीं सामंथा रूथ प्रभु की पैन इंडिया फिल्म यशोदा रिलीज के लिए तैयार है। गुरुवार को फिल्म का ट्रेलर पांच भाषाओं में रिलीज किया जाएगा, जिसे संबंधित इंडस्ट्री के दिग्गज सोशल मीडिया में लॉन्च करेंगे। हिंदी का ट्रेलर वरुण धवन साझा करने वाले हैं। सामंथा ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी। ट्रेलर लॉन्च के वक्त के साथ सभी कलाकारों के पोस्टर भी शेयर किये हैं। 

दक्षिण भारत से पैन-इंडिया स्तर पर रिलीज होने वाली फिल्मों की सिलसिला जारी है। पिछले दिनों मणि रत्नम की तमिल फिल्म पोन्निइन सेल्वन-1 अन्य दक्षिण भारतीय भाषाओं के साथ हिंदी में भी उतारी गयी। अब इसी कड़ी में सामंथा की फिल्म यशोदा हिंदी बेल्ट में भी बड़े पैमाने पर रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। फिल्म का ट्रेलर आज (गुरुवार) शाम 5 बजकर 36 मिनट पर रिलीज किया जाएगा। यह जानकारी सामंथा ने कुछ दिनों पहले एक टीजर के साथ शेयर की थी। 

यह भी पढ़ें: UK PM Rishi Sunak से बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने की खास मुलाकात, तस्वीरें पोस्ट कर कही ये बात

— Samantha (@Samanthaprabhu2) October 24, 2022

अब मेकर्स ने बताया कि किस भाषा का ट्रेलर कौनन रिलीज करेगा। तेलुगु भाषा का ट्रेलर वहां के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा रिलीज करेंगे। कन्नड़ ट्रेलर 777 चार्ली फेम रक्षित शेट्टी रिलीज करने वाले हैं। मलयालम का ट्रेलर दुलकर सलमान और तमिल ट्रेलर सूर्या लॉन्च करेंगे। हिंदी भाषा का ट्रेलर वरुण धवन जारी करेंगे।

सामंथा ने इन सभी कलाकारों के पोस्टर शेयर करके उनका आभार जताया है। यशोदा का निर्माण श्रीदेवी मूवीज ने किया है। यह साइंस फिक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन हरि-हरीश की जोड़ी ने किया है। फिल्म तेलुगु के साथ तमिल में भी साथ-साथ शूट की गयी है। बाकी भाषाओं में इसके डब वर्जन रिलीज होंगे।

यह भी पढ़ें: Aryan Khan: आर्यन खान ने कजोल की लाडली नीसा देवगन संग मनाई दिवाली, इब्राहिम अली खान भी आए नजर, देखें तस्वीरें

फिल्म 11 नवम्बर को सिनेमाघरों में उतरेगी। सोलो लीड में सामंथा की यह पहली पैन इंडिया फिल्म होगी। हालांकि, उनका नाम हिंदी पट्टी में भी काफी लोकप्रिय है। खासकर, प्राइम वीडियो की वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 में नेगेटिव रोल और पुष्पा- द राइज के सुपरहिट आइटम सॉन्ग ऊ अंटवा के बाद सामंथा की लोकप्रियता कई गुना बढ़ गयी है।

यशोदा के अलावा सामंथा की शाकुंतलम भी पाइपलाइन में है, जो कालिदास के नाटक अभिज्ञान शाकुंतलम पर आधारित है। यह फिल्म 4 नवम्बर को रिलीज होने वाली है। हालांकि, इसकी प्रमोशनल गतिविधियों ने अभी रफ्तार नहीं पकड़ी है। पिछले महीने इसका मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था।