Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rahat Fateh Ali के वायरल वीडियो को यशराज मुखाटे ने दिया म्यूजिकल ट्विस्ट, देखकर आप भी करेंगे 'एप्रीशिएट'

पाकिस्तानी सिंगर Rahat Fateh Ali का बीते दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह अपने नौकर को बेरहमी से चप्पल से पीटते दिखाई दिए थे। हालांकि इस हरकत के लिए बाद में सिंगर ने माफी मांगी थी। अब हाल ही में राहत फतेह अली खान के एक और वायरल वीडियो को म्यूजिशियन यशराज मुखाटे ने ट्विस्ट के साथ शेयर किया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 07 Feb 2024 04:37 PM (IST)
Hero Image
Rahat Fateh Ali के वायरल वीडियो को यशराज मुखाटे ने दिया म्यूजिकल ट्विस्ट / Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Yashraj Mukhate On Rahat Fateh Ali Khan: पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान बीते दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए थे। उनका एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हुआ था, जिसमें सिंगर एक बोटल को लेकर अपने नौकर को चप्पल से पीटते हुए नजर आए थे।

राहत फतेह अली खान को अपने नौकर को बेरहमी से मारने के लिए सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। लगातार हो रही ट्रोलिंग को देखते हुए राहत फतेह अली खान ने नौकर से माफी मांगते हुए एक वीडियो शेयर किया था।

अब इस इंसिडेंट के कुछ दिनों बाद ही सिंगर एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। इस बार वह म्यूजिशियन यशराज मुखाटे के मैशअप वीडियो को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

यशराज मुखाटे ने राहत फतेह अली खान के वीडियो के साथ किया मैशअप

यशराज मुखाटे इंटरनेट की एक बड़ी पर्सनैलिटी हैं। उनके द्वारा बनाए गए म्यूजिकल मैशअप झटपट सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। शहनाज गिल का 'साडा कुत्ता टॉमी' के म्यूजिकल मैशअप से फेमस हुए यशराज मुखाटे ने हाल ही में पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान के एक वीडियो का मैशअप बनाया है, जिसका टाइटल 'एप्रीशिएट' है।

यह भी पढ़ें: Rahat Fateh Ali Khan ने स्टूडेंट की जूतों से की पिटाई तो फूटा Chinmayi Sripaada का गुस्सा, बोलीं- 'यह भयानक है'

ये वीडियो राहत फतेह अली खान के एक इवेंट का है, जिसमें वह कहते हैं, "मेरी जो जिंदगी है वो आप लोगों की वजह से है। ये जो फन है, फनकारी है ये आप लोगों की एप्रीशिएट की वजह से है। उनके इस डायलॉग को अब यशराज मुखाटे ने म्यूजिक वीडियो के साथ मिक्स करके एक गाना बना दिया है, जिसकी सराहना करते हुए फैंस नहीं थक रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Yashraj Mukhate (@yashrajmukhate)

राहत फतेह अली खान के मैशअप पर यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

राहत फतेह अली खान के इस मैशअप वीडियो को देखने के बाद यशराज मुखाटे के सोशल मीडिया पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। सिंगर सलीम मर्चेंट ने कमेंट करते हुए लिखा, "तुम सच में पूरे पागल हो यश"।

इसके अलावा संभावना सेठ ने लिखा, "तुम यार क्या चीज हो, मैं तुम्हें एप्रीशिएट करती हूं"। कई यूजर्स को तो राहत फतेह अली खान का 'बोतल' वाला इंसीडेंट याद आ गया है, जिसके बाद कुछ यूजर्स म्यूजिशियन यशराज मुखाटे से इस पर भी वीडियो बनाने के लिए कह रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Rahat Fateh Ali Khan: चप्पल से नौकर को पीटते नजर आए सिंगर राहत फतेह अली खान, फिर मांगी माफी, वीडियो वायरल