Move to Jagran APP

Lappu Sa Sachin Song: पहले 'रसोड़े में कौन था'…अब 'लप्पू सा सचिन', यशराज मुखाते ने बनाया एक और शानदार गाना

Lappu Sa Sachin Song म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाते एक बार फिर चर्चा में हैं। यशराज ने इस बार ये वीडियो किसी सेलेब्स के डायलॉग पर नहीं बल्कि पाकिस्तान की सीमा हैदर और नोएडा के सचिन मीना पर बनाया है। जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इससे पहले भी उन्होंने कई सेलेब्स के डायलॉग पर वीडियो बनाए हैं। आइए डालते हैं इन सब पर एक नजर।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 06 Aug 2023 09:08 PM (IST)
Hero Image
yashraj mukhate lappu sa sachin Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Lappu Sa Sachin Song: 'रसोड़े में कौन था?" टाइटल पर मीम बनाने वाले म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाते एक बार फिर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने अपना वीडियो बनाया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यशराज ने इस बार ये वीडियो किसी सेलेब्स के डायलॉग पर नहीं बल्कि पाकिस्तान की सीमा हैदर और नोएडा के सचिन मीना पर बनाया है। जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इससे पहले भी उन्होंने कई सेलेब्स के डायलॉग पर वीडियो बनाए हैं। आइए डालते हैं इन सब पर एक नजर।

'लप्पू सा सचिन'

इन दिनों सीमा हैदर और सचिन मीना की लव-स्टोरी हर गली-मोहल्लों में फेमस हो रही है। सोशल मीडिया पर सचिन पर खूब मीम्स भी बन रहे हैं।  इस बीच सचिन की एक पड़ोसन का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमे वह  सचिन को झिंगूर सा लड़का बता रही हैं। अब इसपर यशराज मुखाते ने एक गाना बना डाला, जो दर्शकों को पसंद आ रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि यशराज गा रहे हैं, बोल वो पाए ना, किसी को भाए ना, समझ आए ना... ऐसा क्या है सचिन में। इस गाने में उन्होंने सचिन की पड़ोसन का वायरल हो रहा वीडियो भी जोड़ा है।

View this post on Instagram

A post shared by Yashraj Mukhate (@yashrajmukhate)

‘रसोड़े में कौन था?’

साल 2021 में टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ के एक डायलॉग ‘रसोड़े में कौन था?’ वीडियो को इस्तेमाल करते हुए यशराज मुखाते रातों-रात मशहूर हो गए थे।  उन्होंने कोकिलाबेन के डायलॉग ‘कुकर में से चने निकाल दिए और खाली कुकर गैस पर चढ़ा दिया…’ को एक मस्त रैप में तब्दील कर दिया था।

View this post on Instagram

A post shared by Yashraj Mukhate (@yashrajmukhate)

‘त्वाड़ा कुत्ता टॉमी, साड्डा कुत्ता कुत्ता’

इसके बाद यशराज ने  बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल के एक फेमस डायलॉग को भी यशराज मुखाते ने अपने अंदाज में वायरल किया था। आपको याद ही होगा कि शहनाज का‘त्वाड़ा कुत्ता टॉमी, साड्डा कुत्ता कुत्ता’ जो सोशल मीडिया पर मजेदार म्यूजिक के खूब वायरल हुआ था। इसके अलावा उन्होंने शहनाज के एक और डायलॉग का वीडियो बना था।

View this post on Instagram

A post shared by Yashraj Mukhate (@yashrajmukhate)

'कितना बोरिंग है'

इस बार शहनाज और यशराज ने साथ में डांस भी किया था और दोनों का ये खास गाना लोगों को जमकर पसंद आ रहा है। यशराज ने दूसरा वीडियो शहनाज गिल ने डायलॉग कोई उनसे प्यार नहीं करता है और वो बिग बॉस के घर में बोर हो रही हैं। ये नया वीडियो रीमिक्स वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हुआ था।

View this post on Instagram

A post shared by Yashraj Mukhate (@yashrajmukhate)