Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Year Ender 2022: कैरी मिनाटी, प्राजक्ता कोली समेत इन सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसरों ने शुरू की फिल्मी पारी

Year Ender 2022 सोशल मीडिया यूट्यूब पर लोगों का दिल जीतने वाले कैरी मिनाटी प्राजक्ता कोली और शर्ली सेतिया जैसे सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसरों ने साल 2022 में रिलीज हुई फिल्मों में बड़े स्टार्स के साथ काम कर बॉलीवुड अपना पर्दापण किया है।

By Nitin YadavEdited By: Nitin YadavUpdated: Mon, 12 Dec 2022 08:18 PM (IST)
Hero Image
Carry Minati and Prajakta Koli including these social media influencers made their debut on bollywood in 2022.

नई दिल्ली, जेएनएन। Year Ender 2022: वैसे तो हर साल हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत-सारे न्यू कमर्स एंट्री करते हैं, पर उनमें से कुछ ही पर्दे पर अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल में जगह बना पाते हैं और दर्शकों की उम्मीद पर खरे उतरते हैं। लेकिन आज हम आपको सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसरों के बारे में बताने जा रहे हैं, उन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में जगह बनाई और साल 2022 में बड़े पर्दे पर डेब्यू किया है।

Carry minati

कैरी मिनाटी

उर्फ अजय नागर बात अगर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के बॉलीवुड में डेब्यू की हो रही है तो इस लिस्ट में सबसे पहला नाम फेमस यूट्यूबर कैरी मिनाटी का आया है। उन्होंने अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म रनवे 34 से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की है। इस फिल्म में कैरी मिनाटी उर्फ अजय नागर ने छोटा-सा किरदार निभाया है।

Prajakta koli

प्राजक्ता कोली

फेमस यूट्यूबर और ब्लॉगर प्राजक्ता कोली ने वरुण धवन, अनिल कपूर और कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म जुग जुग जियो से बॉलीवुड में एंट्री की है। इससे पहले उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब सीरीज मिसमैच्ड से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है।

Arun

अरुण कुशवाह

टीवीएफ की वीडियो और यूट्यूब पर द स्क्रीन पट्टी से खास पहचान बनाने वाली यूट्यूबर अरुण कुशवाह ने अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निमृत कौर की फिल्म दसवीं से हिंदी सिनेमा में अपना डेब्यू किया है। इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में अभिषेक बच्चन ने एक अशिक्षित राजनेता का किरदार निभाया है।

Setia

शर्ली सेतिया

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रही शर्ली सेतिया को बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले अपनी आवाज के जादू के लिए जाना जाता है। शर्ली सेतिया ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म निकम्मा से हिंदी सिनेमा में अपने डेब्यू किया है। इस फिल्म से शिल्पा शेट्टी ने भी लंबे वक्त बाद फिल्मी दुनिया में कदम रखा है। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही औंधे मुंह गिर गई है।

साहिल खट्टर

यूट्यूबर साहिल खट्टर ने पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई फिल्म 83 से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है। इस फिल्म में उन्होंने रणवीर सिंह के साथ पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर सैयद किरमानी की भूमिका निभाई है। इस फिल्म में भारतीय क्रिकेट टीम की वर्ल्ड चैंपियन बनने की कहानी को दिखाया गया है।

कुशा कपालिया

इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर कुशा कपालिया ने करण जौहर की डिजिटल प्रोडक्शन विंग धर्माटिक एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी एंथोलॉजी घोस्ट स्टोरीज से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है। ये सीरीज साल 2020 में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।  

डॉली सिंह

चिंटू की मामी के नाम से मशहूर मेकअप दीदी डॉली सिंह किसी इंट्रोडक्शन की मोहताज नहीं है। उन्होंने साल 2020 में रिलीज हुई भाग बेनी भाग शो से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है। इस शो में उन्होंने एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की दोस्त का किरदार निभाया है।

यह भी पढ़ें: Money Laundering Case: नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिज पर किया मानहानि का मुकदमा, झूठा बयान देने का आरोप