Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सालों पहले Anil Kapoor ने किया था Ranbir Kapoor से ये वादा, फिल्म एनिमल में हुआ पूरा

Ranbir Kapoor एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल 26 जनवरी के मौके पर मेकर्स ने इसे नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज किया। ऐसे में अब एक बार फिर एनिमल और रणबीर चर्चा में है। हालांकि फिल्म काफी विवादों में भी रही। महीनों तक रणबीर ने इस पर चुप्पी साधी लेकिन अब एक्टर ने पहली बार इस पर बात की है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 28 Jan 2024 08:39 PM (IST)
Hero Image
रणबीर कपूर की एनिमल (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ranbir Kapoor: एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपने आने वाले नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। बीते साल एक्टर फिल्म एनिमल में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड भी तोड़े थे। वहीं पर्दे पर रिलीज के डेढ़ महीने बाद ये ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज हो चुकी हैं।

26 जनवरी के मौके पर फिल्म मेकर्स ने इसे नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज किया। ऐसे में अब एक बार फिर एनिमल और रणबीर चर्चा में है। हालांकि, फिल्म काफी विवादों में भी रही। महीनों तक रणबीर ने इस पर चुप्पी साधी, लेकिन अब एक्टर ने पहली बार इस पर बात की है।

यह भी पढ़ें- Ramayan: नितेश तिवारी की 'रामायण' में हुई इस सुपरस्टार की एंट्री, Ranbir Kapoor की फिल्म में बनेगा 'हनुमान'?

एनिमल को लेकर बोले रणबीर कपूर

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल का प्रीमियर दिसंबर में सिनेमाघरों में हुआ और अब यह ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हो चुकी है। ऐसे में एक बार फिर लोगों के बीच बहस भी शुरू हो चुकी है।  जहां कई लोगों ने इस फिल्म को महिला विरोधी बताया, तो वहीं कई ने फिल्म में जरूरत से ज्यादा मारपीट होने पर फिल्म की निंदा की। ऐसे में अब रणबीर कपूर ने इन सब विवादों पर खुलकर अपनी राय रखी है।

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, रणबीर कपूर ने कहा कि फिल्म एनिमल से एक विशेष वर्ग के लोगों को ही आपत्ति थी, लेकिन एक बड़ा वर्ग भी रहा जिसे ये फिल्म पसंद आई। इसके अलावा रणबीर ने कहा कि ‘समाज में महिलाओं पर होने वाले अत्याचारों को लेकर अब बात हो रही है जोकि एक बहुत अच्छी बात है, सिनेमा की वजह से इस मद्दे पर बहस शुरू हुई है’।

रणबीर ने पहली बार किया एक्शन

इस दौरान एक्टर ने अपने एक्शन को लेकर भी बात की। बॉबी देओल ने रणबीर से पूछा कि क्या वह एनिमल में इतना एक्शन शूट करने के बाद थक गए हैं, तो उन्होंने कहा: “नहीं, क्योंकि यह पहला मौका था जब मुझे इस तरह एक्शन करने का मौका मिला। आप दोनों ने इतनी सारी एक्शन फिल्में की हैं। यह मेरी पहली फिल्म है।

अनिल ने किया था रणबीर से ये वादा

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor ने गार्ड के लिए किया कुछ ऐसा, वीडियो देख फैंस ने की एक्टर की तारीफ

इस दौरान रणबीर कपूर ने अनिल कपूर का एक पूरा किस्सा भी साझा किया। उन्होंने बताया कि जब मैं सोनम कपूर के साथ सांवरिया की शूटिंग कर रहा था। " तो हम अनिल सर के घर अक्सर जाते थे। उन्होंने तब मुझसे कहा था कि मैंने कभी पिता की भूमिका नहीं निभाई है, लेकिन एक दिन मैं फिल्म में तुम्हारे पिता की भूमिका निभाऊंगा।"