Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'ये जवानी है दीवानी' की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, Ranbir Kapoor और दीपिका पादुकोण की मस्ती ने खींचा ध्यान

दोस्ती पर आधारित कई फिल्में बनी हैं जिनकी स्टोरी गानों और एक्टर्स की एक्टिंग को लोग आज भी उतना ही पसंद करते हैं जितना कि पहले किया करते थे। इस कड़ी में आज से 11 साल पहले एक फिल्म ये जवानी है दीवानी रिलीज हुई थी जिसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण की केमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 05 Aug 2024 11:10 AM (IST)
Hero Image
'ये जवानी है दीवानी' बीटीएस तस्वीरें. फोटो क्रेडिट- धर्मा प्रोडक्शन्स

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' को रिलीज हुए 11 साल बीत चुके हैं। फिल्म एक दशक पुरानी है, लेकिन इसका क्रेज आज भी लोगों के बीच बरकरार है। दोस्ती और प्यार के बीच कॉमेडी का तड़का लगाती इस फिल्म से प्रोड्यूसर करण जौहर ने कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं।

'ये जवानी है दीवानी' को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया था। रणबीर कपूर को लेते हुए उन्होंने कई फिल्में बनाई हैं, जिसमें से ये एक है। इस मूवी में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणबीर कपूर की केमेस्ट्री काफी पसंद की गई। इसके बाद फिल्म के गाने खासकर भी एक वजह रहे, जिसने ऑडियंस का ध्यान अपनी ओर खींचा। 

यह भी पढ़ें: Deepika संग अपने रिलेशनशिप को लेकर बोले रणबीर कपूर, कहा- मैं किसी के बारे में ऐसी बातें नहीं बोलूंगा

'ये जवानी है दीवानी' की बीटीएस तस्वीरें आई सामने

धर्मा प्रोडक्शन्स की ओर से जो तस्वीरें शेयर की गई हैं, उसमें से एक में रणबीर हाथ में कैमरा लिए नजर आ रहे हैं।

वहीं, दूसरी फोटो में दीपिका पादुकोण एक फनी फेस बनाए दिखाई दे रही हैं। 

'घाघरा' डांस की बीटीएस तस्वीरें

एक तस्वीर में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), फराह खान, रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी साथ नजर आ रहे हैं। ये फोटो घाघरा सॉन्ग की शूटिंग के दौरान की है। 

जंगल में अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर

एक अन्य तस्वीर में डायरेक्टर अयान मुखर्जी और रणबीर कूपर जंगल में नजर आ रहे हैं।

'बदतमीज दिल' से दीपिका का दिलकश अंदाज

धर्मा प्रोडक्शन्स की ओर से एक फोटो 'बदतमीज दिल' गाने से भी है। इस तस्वीर में दीपिका ब्लू साड़ी और खुले बालों में नजर आ रही हैं। उनके हाथ में स्क्रिप्ट है और वह अयान मुखर्जी से कुछ बातें करती देखी जा सकती हैं।

यह भी पढ़ें: Love Aaj Kal में करीना कपूर के साथ काम करना चाहते थे Saif Ali Khan, इम्तियाज ने इस वजह से किया दीपिका को कास्ट