Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रीवा की राजकुमारी Mohena Kumari के घर आई लक्ष्मी, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में ये किरदार निभाकर हुई थीं फेमस

टेलीविजन इंडस्ट्री का फेमस शो रहा ये रिश्ता क्या कहलाता है लंबे समय से ऑडियंस के दिलों में छाया हुआ है। इस शो में तीन जेनरेशन की स्टोरी दिखाई जा चुकी है और अब चौथी जेनरेशन की कहानी शुरू हो चुकी है। ये रिश्ता क्या कहलाता है में दूसरे जेनरेशन की स्टोरी में मोहिना कुमारी ने काम किया था। उन्होंने सीरियल में अहम रोल प्ले किया था।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 03 Apr 2024 01:57 PM (IST)
Hero Image
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्ट्रेस मोहिना कुमारी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी की दुनिया में लंबे समय तक बना रहने वाला शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' आज भी किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है। इस सीरियल ने कई स्टार्स को नाम और शोहरत दिया, तो वहीं कुछ के स्टारडम को और बुलंदियों पर पहुंचा दिया। 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में मोहिना कुमारी ने भी काम किया था। वह इस शो में दूसरी जेनरेशन की दिखाई गई कहानी (अक्षरा और नैतिक के बाद की जेनरेशन) का हिस्सा थीं। मोहिना को इस सीरियल से काफी नाम और फेम मिला। हालांकि, इस शो के बाद एक्ट्रेस छोटे पर्दे की दुनिया से नदारद सी हो गईं।

मोहिना कुमारी ने दिया बेटी को जन्म

मोहिना कुमारी पिछले कई दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में थीं। अब एक्ट्रेस को लेकर यह खबर आई है कि उन्होंने बेटी को जन्म दिया है। मोहिना दूसरी बार मां बनी हैं। टेलीचक्कर की रिपोर्ट में बताया गया है कि एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया है। 

घर में हुआ जोरदार स्वागत

मोहिना कुमारी के फैन पेज की तरफ से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें बताया गया है कि हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद घर में उनका और नन्हीं परी का जोरदार स्वागत किया गया है। घर में लक्ष्मी का जन्म होने पर एक्ट्रेस के ससुराल वालों ने केक काटकर मोहिना और बच्ची का वेलकम किया। इस दौरान एक्ट्रेस के पति सुयश और बेटे अयांश के साथ ही सास भी नजर आई। 

View this post on Instagram

A post shared by princess of reva (@mohena.ksingh)

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में निभाया था ये किरदार

मोहिना कुमारी ने राजन शाही (Rajan Shahi) के शो में कीर्ति गोयनका सिंघानिया का रोल प्ले किया था। वह कार्तिक (मोहसिन खान) की बहन के किरदार में थीं, जिसकी शादी नायरा (शिवांगी जोशी) के भाई से होती है। मोहिना इस किरदार को निभाकर घर-घर में फेमस हुई थीं।

एक्ट्रेस के साथ डांसर भी हैं मोहिना

मोहिना कुमारी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ डांसर भी हैं। वह 'डांस इंडिया डांस' रियलिटी शो की पार्टिसिपेंट रह चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: नई नवेली दुल्हन Kriti Kharbanda को आशीर्वाद देने पहुंचे किन्नर, नेग में एक्ट्रेस ने दिए इतने रुपये