Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Palak Tiwari का दावा, सेट पर राम चरण के आते ही सभी लोग हो गए थे दीवाने

Palak Tiwari On Ram Charan किसी का भाई किसी की जान फिल्म में जगपति बाबू भूमिका चावला अब्दुल रोजिक और भाग्यश्री भी है। यह फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इसके पहले कई गाने रिलीज किए गए थे।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Fri, 07 Apr 2023 08:04 PM (IST)
Hero Image
Palak Tiwari On Ram Charan: पलक तिवारी फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Palak Tiwari On Ram Charan: श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जल्द 'किसी का भाई, किसी की जान' फिल्म में नजर आने वाली है। अब उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि फिल्म के गाने एंटम्मा की शूटिंग के दौरान राम चरण की उपस्थिति से सेट पर मौजूद लोग दीवाने हो गए थे। 

गाने एंटम्मा का मेकिंग वीडियो जारी किया गया है

गौरतलब है कि हाल ही में किसी का भाई किसी की जान फिल्म के गाने एंटम्मा का मेकिंग वीडियो जारी किया गया है। इसमें राम चरण के सेट पर आगमन की झलक भी दिखाई गई है। सेट पर सभी लोगों को चौंकते हुए देखा जा सकता है। एंटम्मा गाने में सलमान खान के अलावा वेंकटेश डग्गुबाती और राम चरण भी नजर आ रहे हैं। वहीं, गाने में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम और जस्सी गिल भी नजर आ रहे हैं।

राम चरण ने गाने में स्पेशल नंबर किया है

राम चरण ने गाने में स्पेशल नंबर किया है। अब गाने का बिहाइंड द सीन जारी किया गया है। पलक तिवारी ने इस बारे में बताया कि राम चरण के सेट पर आते ही असिस्टेंट डायरेक्टर पागल हो गए। इस गाने को विशाल ददलानी और पायल देव ने गाया है। एंटम्मा के लिरिक्स हिंदी और तेलुगु में है।

View this post on Instagram

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

गाने की हाईलाइट राम चरण की एंट्री ही है

इस गाने पर 2000 डांसर ने परफॉर्म किया है। वहीं, इसमें 1000 मोटरसाइकिल का उपयोग किया गया है। इस गाने की हाईलाइट राम चरण की एंट्री ही है। पलक तिवारी ने इस बारे में बताते हुए कहा, 'हम सभी पागल हो गए थे, जब हमें पता चला कि राम चरण सेट पर है।' यह वीडियो वायरल हो गया है। इसपर कई लोगों ने कमेंट किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

RRR के नाटू-नाटू गाने को ऑस्कर पुरस्कार से सम्मानित किया गया है

गौरतलब है कि हाल ही में, आरआरआर फिल्म के नाटू-नाटू गाने को ऑस्कर पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। वीडियो में राम चरण को कहते हुए देखा जा सकता है, 'यह गाना बहुत शानदार है। यह गाना सुनकर आपको मजा आएगा। मुझे यह गाना करके काफी मजा आया।' किसी का भाई किसी की जान का निर्देशन फरहाद शामजी ने किया है।