Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक साल बाद Yo Yo Honey Singh को आई छोटी बहन की याद, अचानक से मिलने पहुंचे मेलबर्न

सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) को भला कौन नहीं जानता। मौजूदा समय में तमाम मीडिया इंटरव्यू में सनसनीखेज खुलासों को लेकर उनका नाम चर्चा में बना हुआ है। इस बीच सोशल मीडिया पर हनी सिंह का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपनी छोटी बहन स्नेहा (Honey Singh Sister) से मिलने उनके घर पहुंचते दिख रहे हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 04 Sep 2024 11:48 AM (IST)
Hero Image
यो यो हनी सिंह और उनकी बहन स्नेहा (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक वक्त हुआ करता था कि पंजाबी सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के गानों के बिना कोई भी पार्टी और बॉलीवुड फिल्म अधूरी मानी जाती थी। रैप करने का कमाल का हुनर रखने वाले हनी इस वक्त कई मीडिया इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में हैं, जिनमें उन्होंने ऐसे सनसनीखेज खुलासे किए हैं, जो हैरान करने वाले हैं। 

इन सब के बीच अब यो यो हनी सिंह ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न पहुंच गए हैं, जहां उन्होंने अपनी छोटी बहन स्नेहा (Honey Singh Sister) को सरप्राइज देते हुए मुलाकात की है। भाई-बहन का प्यार भरा वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

छोटी बहन से मिले हनी सिंह

बेशक दूरियां चाहें कितनी भी हों, लेकिन भाई-बहन का प्यार और रिश्ता कभी खत्म नहीं हो सकता। हनी सिंह का लेटेस्ट वीडियो भी इस बात का पुष्टि करता है। बुधवार को रैपर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। 

ये भी पढ़ें- 'भगवान शिव उस पर दया करें', Honey Singh ने बादशाह के पब्लिकली माफी मांगने पर तोड़ी चुप्पी

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हनी अपनी छोटी बहन स्नेहा के ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में मौजूद घर पर मिलने पहुंचे हैं। ये एक सरप्राइज विजिट थी, जिसके बारे में स्नेहा को कोई जानकारी नहीं थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि हनी सिंह उनके घर पहुंचते हैं और बेल बजाते हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yoyohoneysingh)

थोड़ी देर में दरवाजा खुलता है और सिंगर घर के अंदर एंटर करते हैं, तभी उनकी बहन स्नेहा भागकर आकर अपने भाई के गले लग जाती हैं। भाई-बहन के प्यार से भरे इस वीडियो को देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे। सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। 

एक साल बाद हनी को आई बहन की याद

वीडियो के कैप्शन में हनी सिंह ने बताया है- एक साल बाद अपनी छोटी बहन स्नेहा से मिलने के लिए मेलबर्न आया हूं। बता दें कि साल 2021 में स्नेहा सिंह ने दिल्ली के बिजनेस मैन निखिल शर्मा संग शादी रचाई थी। इसके बाद स्नेहा मेलबर्न शिफ्ट हो गईं। अपनी एक्स वाइफ शालिनी तलवार संग हनी ने बहन की शादी को अटेंड किया था। 

ये भी पढ़ें- टीना थडानी से ब्रेकअप के बाद इस हॉट एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं रैपर Honey Singh? आप भी नहीं हटा पाएंगे नजर