Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yodha: फिल्मों में इस तरह के रोल Sidharth Malhotra की पहली पसंद, बोले- 'पब्लिक की डिमांड हैं ये'

सिद्धार्थ मल्होत्रा आने वाले समय में फिल्म योद्धा में नजर आएंगे। इस मूवी को प्रमोशन को लेकर वह काफी बिजी चल रहे हैं। इस दौरान सिद्धार्थ ने इस बात का खुलासा किया कि वह फिल्मों में किस तरह के रोल करने के लिए मुंबई आए हैं। क्योंकि उनके मुताबिक वो जॉनर पब्लिक का फेवरेट हैं। ऐसे में आइए जानते हैं कि Yodha एक्टर को किस तरह के कैरेक्टर पसंद हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 29 Feb 2024 01:55 PM (IST)
Hero Image
सिद्धार्थ मल्होत्रा को पसंद हैं ऐसे रोल (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से 12 साल पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया। इतने टाइम पीरियड में उन्होंने बतौर उम्दा कलाकार इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है।

इन दिनों सिद्धार्थ अपनी अपकमिंग फिल्म योद्धा (Yodha) प्रमोशन में जुटे हुए हैं, जिसको लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच अभिनेता ने इस बात का खुलासा किया कि वह मायानगरी यानी मुंबई फिल्मों में किस तरह के किरदार को अदा करने के लिए आए हैं।

ऐसे कैरेक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के फेवरेट

फिल्म योद्धा को लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम बीते दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ है। इस फिल्म में एक बार फिर से एक्टर इंडियन आर्मी के सोल्जर की भूमिका में दिखेंगे। इस बीच ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में एक्टर से फिल्मों में परफॉर्म किए जाने वाले कैरेक्टर्स को लेकर सवाल पूछा गया है।

इस पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा है- वर्दी में दिखने वाला हर किरदार मेरा पसंदीदा है और ऐसे ही रोल प्ले करने के लिए मैं मुंबई आया हूं। असल जिंदगी के हीरो वहीं होते हैं, साथ ही फैंस को भी फिल्मों में हीरो को ऐसे ही अंदाज में देखना अच्छा लगता है।

असली नायक की परिभाषा ऐसे ही किरदारों के जरिए दी जाती है। इस तरह से सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस बात खुलासा किया है कि फिल्मों में आर्मी ऑफिसर और कॉप कैरेक्टर्स प्ले करना उनकी पहली प्राथमिकता है।

चौथी बार वर्दी पहनेंगे दिखेंगे सिद्धार्थ

योद्धा से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा 2 फिल्में और वेब सीरीज में वर्दी पहने हुए नजर आए हैं। इसकी शुरुआत निर्देशक नीरज पांडे की फिल्म अय्यारी से हुए, जिसमें उन्होंने पहली बार भारतीय सेना की यूनिफॉर्म पहनी।

इसके बाद शेरशाह में कारगिल हीरो विक्रम बत्रा की भूमिका को उन्होंने बखूबी अदा किया। हाल ही में रोहित शेट्टी के वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में सिद्धार्थ पुलिस की वर्दी में दिखाई दिए हैं।

ये भी पढ़ें- मार्च में दूर होगी Box Office की कड़की? अजय, सिद्धार्थ, करीना स्टारर ये 10 फिल्में बदल सकती हैं गणित