Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yodha Trailer: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' का नया पोस्टर जारी, ट्रेलर रिलीज डेट का भी हुआ एलान

Sidharth Malhotra और राशि खन्ना स्टारर फिल्म Yodha काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। बीते दिन इस फिल्म का पहला गाना जिंदगी तेरे नाम जारी किया गया था। आज 25 फरवरी को मेकर्स ने इसका नया पोस्टर जारी करते हुए इसके ट्रेलर रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है। चलिए जानते हैं कब आएगा सिद्धार्थ की इस मूवी का ट्रेलर।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 25 Feb 2024 03:02 PM (IST)
Hero Image
कब आएगा 'योद्धा' का ट्रेलर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Yodha Trailer Release Date: सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा लिखित और निर्देशित इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक 'योद्धा' सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन से भरपूर फिल्म है। एक बार फिर फैंस अपने पसंदीदा स्टार को कमांडो की भूमिका में देखने के लिए उत्सुक हैं।

फिल्म के टीजर में पहले ही सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक्शन देखने को मिल चुका है। अब लोग इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में मेकर्स ने भी देरी न करते हुए इसके ट्रेलर रिलीज की डेट का एलान कर दिया है।

यह भी पढ़ें: प्रमोशन के दौरान इस अंदाज में स्पॉट हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा-राशि खन्ना, क्लोजनेस देख भड़के फैंस, कहा- उम्मीद नहीं थी

कब आएगा 'योद्धा' का ट्रेलर

आज 25 फरवरी को योद्धा के कलाकारों और निर्माताओं ने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर आगामी फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया है। पोस्टर में सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी कमांडो वर्दी में शक्ति और तीव्रता का प्रदर्शन कर रहे हैं। उनके हाथों में एक बंदूक है और पीठ पर एक वॉकी-टॉकी बंधा हुआ है।

View this post on Instagram

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

घावों और धूल से सने सिद्धार्थ का पोस्टर में जबरदस्त लुक देखने को मिल रहा है। पोस्टर पर एक टैगलाइन भी है, जिसमें लिखा है 'सीमाओं से परे एक अपहरण'। पोस्टर शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'अपनी सीट बेल्ट बांध लें। योद्धा का ट्रेलर 4 दिन में आ जाएगा'। इसके मुताबिक, फिल्म का ट्रेलर चार दिन यानी 29 फरवरी को रिलीज होने वाला है।

कब रिलीज हो रही फिल्म?

सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर योद्धा का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे हैं। इस फिल्म में एक बार फिर सिद्धार्थ आर्मी ऑफिसर के किरदार में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ लीड रोल में राशि खन्ना और दिशा पाटनी दिखाई देने वाली हैं।

इस मूवी का निर्देशन पुष्कर ओझा और सागर अंब्रे ने किया है। वहीं, करण जौहर इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। यह मूवी आने वाली 15 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

यह भी पढ़ें: Yodha Song: प्यार और इमोशन से भरा 'योद्धा' का गाना 'जिंदगी तेरे नाम', सिद्धार्थ-राशि का रोमांस छेड़ देगा दिल के तार