Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yodha BTS Video: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर किया 'योद्धा' का बीटीएस वीडियो, एक्शन सीन के लिए करते दिखे कड़ी मेहनत

सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द पुष्कर ओझा और सागर अंब्रे के निर्देशन में बनी फिल्म Yodha में नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। अब एक्टर ने इसका बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अभिनेता अपने किरदार और एक्शन सीन के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 04 Mar 2024 02:55 PM (IST)
Hero Image
योद्धा का बीटीएस वीडियो (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पुष्कर ओझा और सागर अंब्रे के निर्देशन में बनी सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर एक्शन थ्रिलर फिल्म 'योद्धा' मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। यह फिल्म आने वाले कुछ ही दिनों में रिलीज होने के लिए तैयार है। ऐसे में एक्टर ने अब इसका एक बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सिद्धार्थ एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने योद्धा में अपने किरदार की तैयारी पर भी चर्चा की है।

एक्शन के लिए की काफी मेहनत

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आज 4 मार्च को अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी फिल्म योद्धा का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्टर ने अपने किरदार के लिए की गई कठोर तैयारी को दिखाया है, जिसमें कठिन-कठिन स्टंट करना भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Kiara Advani को पसंद आया Yodha का ट्रेलर, अभिनेत्री ने पति Sidharth Malhotra पर लुटाया जमकर प्यार

योद्धा के बिहाइंड द सीन वीडियो में सिद्धार्थ ​​ने यह बताया है कि उन्होंने अपने किरदार में फिट होने के लिए अपना वजन भी कम किया। उन्होंने वीडियो में एक्शन से भरपूर थ्रिलर फिल्म में अपनी भूमिका के लिए अनूठी तैयारी से गुजरने का भी उल्लेख किया। वीडियो शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने कैप्शन में लिखा, 'लाइट्स, कैमरा और...बिहाइंड द एक्शन। अरुण कात्याल और बाकी सब 'योद्धा' बनना'।

View this post on Instagram

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

कुछ दिनों पहले करण जौहर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें फ्लाइट में ट्रेलर देखने के लिए यात्रियों को टैबलेट और हेडफोन दिए गए। इसके बाद यात्री उसे देख कर काफी खुश भी हुए। बता दें कि यह फिल्म एक विमान अपहरण और उसके बाद बचाव अभियान की कहानी बताती है।

कब रिलीज होगी योद्धा

योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा एक्ट्रेस दिशा पटानी और राशि खन्ना भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देने वाली हैं। कुछ दिनों पहले इसका पहला गाना 'जिंदगी तेरे नाम' भी रिलीज किया गया था। इसमें सिद्धार्थ और राशि के बीच की केमिस्ट्री देखने को मिली थी। योद्धा आने वाली 15 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें: Yodha Trailer Out: 'मैं रहूं ना रहूं देश हमेशा रहेगा,' Sidharth Malhotra की 'योद्धा' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज