Move to Jagran APP

'शानदार अभिनेता हो', जब राजीव खंडेलवाल की राजेश खन्ना ने की थी तारीफ नीतू कपूर ने भी बोला था 'आई लव यू'

टीवी इंडस्ट्री में छा जाने के बाद राजीव खंडेलवाल को अब बड़े पर्दे पर भी खूब प्यार मिल रहा है। हाल ही में अभिनेता को करण जौहर निर्देशित सीरीज शोटाइम में नजर आए थे। इस सीरीज में उन्होंने अरमान की भूमिका निभाई। ये सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई। अभिनेता के अलावा इसमें मौनी रॉय नसीरुद्दीन शाह और श्रिया सरन भी नजर आ रहे हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 23 Jul 2024 03:49 PM (IST)
Hero Image
राजीव खंडेलवाल और राजेश खन्ना (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता राजीव खंडेलवाल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। एक्टर ने 'कहीं तो होगा' में सुजल का किरदार निभाया था और घर घर में अपनी पहचान बनाई। हाल ही में में उन्हें वेब सीरीज 'शोटाइम' में देखा गया।

लोगों को उनका अरमान वाला पसंद आया जिनसे अलग ही नखरे होते है। इन दिनों अभिनेता एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद किया और बताया कि राजेश खन्ना ने भी उनकी तारीफ की थी।

जब राजेश और दिलीप कुमार से मिले थे राजीव

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक,  2003 से 2005 राजीव खंडेलवाल ने शो 'कहीं तो होगा' खूब वाहवाही लूटी थी। आमजन से लेकर फिल्मी सितारे भी इस को पसंद किया करते थे। उन्होंने याद किया कि, मेरे लिए सुजल का किरदार काफी लकी था। इस किरदार की वजह से मुझे एक अलग पहचान मिली। इतना ही नहीं मुझे राजेश खन्ना और दिलीप कुमार जैसे स्टार्स से मिलने का मौका भी मिला'।

यह भी पढ़ें-  'मुझे निर्माताओं से कोई सहानुभूति नहीं', सितारों के तामझाम और बढ़ते खर्च पर बेबाकी से बोले राजीव खंडेलवाल

View this post on Instagram

A post shared by Rajeev Khandelwal (@simplyrajeev)

राजीव खंडेलवाल ने आगे बताया कि,  “वह पहली बार था जब मैं राजेश खन्ना से मिला था। रीना रॉय ने मुझे उनसे मिलवाया था। खंडेलवाल को उस समय काफी आश्चर्य हुआ जब खन्ना ने उनकी तारीफ करते हुए कहा, ''तुम्हें पता है कि तुममें और मुझमें क्या अंतर है? आप मुझसे बेहतर अभिनेता हैं।” खंडेलवाल इस तारीफ से अचंभित रह गए, उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि खन्ना एक महान हस्ती, ऐसा क्यों कहेंगे।

ऋषि कपूर ने कहीं थी बड़ी बात 

राजीव खंडेलवाल ने कहा उन दिनों उस पार्टी में नीतू कपूर और ऋषि कपूर भी शामिल थे। मैं उनसे भी मिला था।नीतू सिंह ने मेरे गालों को थपथपाते हुए कहा था कि मैं तुमसे प्यार करती हूं और ऋषि कपूर ने कहा था कि बहुत आगे जाओगे। मेरे लिए वे पल मेरी जिंदगी के सबसे खूबसूरत पलों में से एक हैं'।

यह भी पढ़ें-  आ गई इमरान हाशमी और मौनी रॉय स्टारर 'Show Time' की रिलीज डेट, इस दिन आएंगे बाकी बचे हुए एपिसोड