Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Young Rumoured Couples Of Bollywood: सुहाना- अगस्त्य, अनन्या-आदित्य, नव्या-सिद्धांत जैसे नाम शामिल

Young Rumoured Couples Of Bollywood बॉलीवुड की यंग कपल की लिस्ट में सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा सुहाना खान और अगस्त्य नंदा जैसे नाम शामिल है। हालांकि इनमें से किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Tue, 06 Jun 2023 10:06 PM (IST)
Hero Image
Young Rumoured Couples Of Bollywood, Suhana Khan, Agastya Nanda

Young Rumoured Couples Of Bollywood: कलाकार अपनी लव लाइफ प्राइवेट रखना पसंद करते हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर उनके पीडीए, डिनर डेट और पैपराजी की कैमरा की वजह से कई बार उनका लव लाइफ अपने होने की गवाही देता है। वह कई बार "हम सिर्फ दोस्त हैं" कहकर बचने का प्रयास करते हैं लेकिन कई बार उन्हें कैमरे में एक-दूसरे के साथ छिपते-छिपाते मिलते हुए स्पॉट कर लिया जाता है। वहीं, हम उनके रिश्ते के आधिकारिक होने की घोषणा का इंतजार करते रहते हैं। अब हम आपके लिए बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा कलाकारों के नाम लेकर आ रहे हैं, जिन्हें लेकर खबरें हैं कि वे दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

सुहाना खान और अगस्त्य नंदा 

शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा को लेकर खबर है कि दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं। दोनों जल्द जोया अख्तर के फिल्म द आर्चीज से डेब्यू करने वाले हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। कहा जाता है कि दोनों के बीच रोमांस इसी फिल्म के सेट पर शुरू हुआ। इसके बाद दोनों अक्सर साथ समय बिताने लगे। दोनों को कई बार बॉलीवुड की पार्टी में भी साथ देखा गया है। अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया है और वे इसे करने से बचते नजर आ रहे हैं।

तृप्ति डिमरी और करनेश शर्मा 

कला फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाली तृप्ति डिमरी अनुष्का शर्मा के भाई करनेश शर्मा के साथ अपने अफेयर को लेकर खबरों में है। दोनों ने एक रोमांटिक तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। हालांकि, दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की है।

दिशा पाटनी और एलेग्जेंडर एलेक्स 

टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप करने के बाद दिशा पाटनी इन दिनों एलेग्जेंडर एलेक्स को डेट कर रही हैं। दोनों एक-दूसरे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं। हालांकि अलेक्जेंडर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि दोनों के बीच 'सिर्फ खास दोस्ती' है लेकिन उनकी तस्वीरें कुछ और ही कहती हैं। वहीं, फैंस को भी यही लगता है कि दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया है। हालांकि. अभी तक दोनों ने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया है। 

नव्या नवेली नंदा और सिद्धांत चतुर्वेदी 

नव्या नवेली नंदा और सिद्धांत चतुर्वेदी पिछले कुछ समय से खबरों में हैं। हाल ही में, दोनों को एक साथ पहली बार मुंबई एयरपोर्ट पर गोवा से वापस आने के बाद स्पॉट किया गया है। दोनों को पिछली बार अमृतपाल सिंह बिंद्रा की जन्मदिन की पार्टी में एक साथ एक गाड़ी में निकलते हुए देखा गया। इसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें तेज होने लगी। दोनों एक फैशन शो में भी साथ नजर आए थे।

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

अनन्या पांडे और आदित्य राय कपूर 

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर पिछले कुछ समय से खबरों में है। अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर को कई बार एक साथ पार्टी करते हुए देखा जाता है। दोनों को पहली बार एक साथ करन जौहर की जन्मदिन की पार्टी में देखा गया था। कृति सेनन की दिवाली पार्टी में भी दोनों साथ नजर आए थे।