Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पूजा हेगड़े की 40 हजार की साड़ी पर आ जाएगा आपका भी दिल, अब शादी में यही पहनना चाहेंगी आप

अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने 40 हजार की गोल्‍डन साड़ी ने तहलका मचा दिया है। गोल्‍ड लीनन साड़ी में उनका नया लुक की खूब चर्चा हो रही है। उन्‍होंने गोल्‍ड लीनन साड़ी पहन बुधवार को इंस्‍टाग्राम पर अपनी खूबसूरत फोटो शेयर की है।

By Babita KashyapEdited By: Updated: Thu, 02 Jun 2022 12:39 PM (IST)
Hero Image
पूजा हेगड़े ने खुद को फिल्म उद्योग में सबसे स्टाइलिश दिवा में से एक के रूप में स्थापित किया है

नई दिल्‍ली, जेएनएन। इन वर्षों में, अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने खुद को फिल्म उद्योग में सबसे स्टाइलिश दिवा में से एक के रूप में स्थापित किया है। बालीवुड की ये अदाकारा अपने सुरुचिपूर्ण वॉर्डरोब के लिए जानी जाती है, जिसमें बीस्पोक एथनिक नंबर, सुंदर गर्मियों के कपड़े और रेड-कार्पेट-रेडी गाउन शामिल हैं। हालांकि पूजा का दिलकश एथनिक लुक हमेशा उनके फैन्स का दिल जीत लेता है। गोल्‍ड लीनन साड़ी में उनका नया लुक की खूब चर्चा हो रही है। क्‍या आप भी किसी मैरिज फंक्‍शन में जानें की प्‍लानिंग कर रहीं है तो आप भी उनके इस लुक को अपना सकती हैं।

हाल ही में पूजा हेगड़े एक इवेंट में शिरकत करने के लिए चेन्नई रवाना हुईं है। इस खास अवसर के लिए उन्‍होंने गोल्‍ड लीनन साड़ी पहन बुधवार को इंस्‍टाग्राम पर अपनी खूबसूरत फोटो शेयर की है। पूजा की इस खूबसूरत साड़ी का रंग सुनहरा है। लिनन और जरी के कपड़े का मिश्रण इसे शादी या घर पर किसी विशेष कार्यक्रम में पहना जा सकता है। स्टार ने पारंपरिक शैली में साड़ी को पहना हुआ है और पल्लू को कंधों से लटका कर खुला छोड़ दिया है। इसके साथ पूजा ने मैचिंग गोल्ड लिनन ब्लाउज के साथ कम एक्सेसरीज़ को पहना है। पूजा ने इसके साथ सोने की चूड़ियां, स्टेटमेंट रिंग और कीमती रत्‍नों से सजे एक अलंकृत सोने के हार को पहना है। पूजा ने अपने चेहरे को तराशने वाली लटों के साथ ढीला जूड़ा बनाया है , गोल्‍डआई शैडो, आखों में काजल, बेरी-टोन्ड लिप शेड, ग्लोइंग स्किन, ब्लश्ड चीक्‍स, ऑन-फ्लेक ब्रो और बीमिंग हाइलाइटर पूजा को और खूबसूरत बना रहा है।

इस साड़ी की कीमत 40,000 रुपये है और यह अनाविला वेबसाइट पर उपलब्ध है। गोल्डन ऑवर मैटेलिक लिनन साड़ी कहा जाता है, यह पहनावा लेबल के कास एसएस 22 संग्रह से है।

यह भी पढ़ें- Sonam Kapoor Babymoon: सोनम कपूर ने पति आनंद संग बेबीमून के लिए भरी उड़ान, देखें खूबसूरत तस्‍वीरें....