Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pathaan Ticket Price: घट गए 'पठान' के टिकट प्राइज, बस इस रेट में देखें शाह रुख-दीपिका की फिल्म

Pathaan Ticket Price पठान फिल्म ने सफलता की नई इबारत लिखी है। तेजी से 300 करोड़ कमाने वाली पहली फिल्म बनी पठान ने बड़ी से बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। मूवी की कामयाबी को देखते हुए टिकट प्राइज में बदलाव किया गया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 18 Feb 2023 10:46 AM (IST)
Hero Image
Still Image of Shah Rukh Khan from Pathaan

नई दिल्ली,जेएनएन। Pathaan Ticket Price: गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले रिलीज हुई 'पठान' फिल्म हर दिन जबरदस्त कमाई कर रही है। शुरुआत के चार दिनों में ही 300 करोड़ का आंकड़ा छूकर फिल्म ने सफलता की गारंटी दे दी थी। वहीं, अब तक इस मूवी ने 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है, जिसमें हिंदी में 488.15 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है। 500 करोड़ का आंकड़ा तमिल और तेलुगू भाषाओं को मिलाकर है। पठान की सफलता को देखते हुए टिकट प्राइज में बड़ा बदलाव किया गया है।

घट गए टिकट के दाम

सिद्धार्थ आनंद द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म पठान कम समय में 300 करोड़ कमाने वाली सबसे तेज फिल्म बन गई है। इस कामयाबी को बरकरार रखने के लिए मेकर्स ने एक बार फिर टिकट प्राइस में कटौती करने का फैसला किया है। शुक्रवार 17 फरवरी को पठान फिल्म 110 रुपये में दिखाई गई। नए रेट के अनुसार, प्राइज में कुछ बढ़ोतरी तो हुई है, लेकिन कुल मिलाकर टिकट का दाम अब भी कम है। वाईआरएफ ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि पठान टिकट प्राइज 200 रुपये कर दिया गया है।

कहां कम हुआ है प्राइज?

पठान फिल्म का टिकट प्राइज जरूर कम हो गया है, लेकिन यह सुविधा हर थिएटर और हर दिन के लिए नहीं है। शाह रुख खान की यह कमबैक फिल्म नेशनल चेन्स यानी कि पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपॉलिस में 200 रुपये में देखी जा सकती है। वहीं, यह सुविधा सिर्फ शनिवार और रविवार के लिए है।

— Yash Raj Films (@yrf) February 18, 2023

23 दिनों में 900 करोड़ पार

फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें, तो 23 दिनों में इस मूवी ने 970 करोड़ की कमाई कर ली है। इतना ही नहीं, बल्कि 'पठान' स्पाई यूनिवर्स की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है।

यह भी पढ़ें: Shehzada VS Ant Man 3: पहले ही दिन शुरुआती रेस में पिछड़ी 'शहजादा', 'एंट मैन 3' ने कमाए तीन गुना ज्यादा

यह भी पढ़ें: Ant Man 3 Box Office Collection Day 1: ओपनिंग डे पर ही 'एंट मैन 3' ने गाड़े झंडे, 'शहजादा' से की दोगुनी कमाई