Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

YRF Film Festival: टाइगर 3 से पहले बड़ा धमाका, शाह रुख-सलमान की मूवी की इतनी सस्ती टिकट, लेकिन लिमिटेड है ऑफर

Yrf Spy Universe Film Festival सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में धमाका करने आ रही है लेकिन उससे पहले यशराज की स्पाई यूनिवर्स फिल्मों की सफलता का जश्न मनाते हुए मेकर्स ने दर्शकों को ये ऑफर दिया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 02 Nov 2023 06:22 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख-सलमान सहित स्पाई यूनिवर्स की मूवी को देखिये इतने दामों में / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। यशराज फिल्म की टाइगर 3 की रिलीज डेट जैसे-जैसे पास आ रही है, वैसे-वैसे फैंस की बैचेनी और भी बढ़ती जा रही है। सलमान खान और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के चाहने वाले 5 तारीख को एडवांस बुकिंग ओपन होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

हालांकि, स्पाई यूनिवर्स की सफल फ्रेंचाइजी के थिएटर में आने से पहले यशराज, दो दिन का 'YRF स्पाय यूनिवर्स फिल्म फेस्टिवल' का आयोजन करने वाला है, जिसमें यश राज ने शाह रुख से लेकर सलमान खान और ऋतिक रोशन के फैंस को ये मौका दिया है कि वह उनकी फिल्म पठान-टाइगर और वॉर जैसी फिल्मों को लार्ज स्क्रीन पर एकदम कम दाम में देख सकें। 

इतने कम दाम में आप देख सकते हैं पठान और वॉर 

यशराज स्पाई यूनिवर्स फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत 3 नवंबर को होगी, जो 5 नवंबर तक चलेगी। जिसमें यशराज की स्पाई यूनिवर्स की सबसे बड़ी फिल्मों को फैंस एक बार फिर से थिएटर में देख सकेंगे। YRF ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फेस्टिवल के बारे में जानकारी शेयर की। 

यह भी पढ़ें: Tiger 3: सलमान खान की टाइगर 3 से पहले मेकर्स ने फैंस के सामने रखा ये बंपर ऑफर, सुनकर खुशी से उछल पड़ेंगे आप

उन्होंने बताया कि इस फिल्म फेस्टिवल के दौरान शाह रुख खान-दीपिका पादुकोण की पठान से लेकर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर तक दर्शक इस फिल्म को सिनेमाघरों में महज 80 रुपए में देख सकेंगे। ये ऑफर सिर्फ मुंबई या दिल्ली में नहीं है, बल्कि पूरे देशभर में है।  हालांकि, मेकर्स का ये ऑफर फिल्म फेस्टिवल के दौरान केवल 3 तारीख से 5 तारीख तक ही है।

आपको बता दें कि ये पहली बार है, जब यशराज फैंस को ये मौका दे रहा है कि वह अपनी पसंदीदा स्पाई यूनिवर्स कोई भी मूवी को इतने सस्ते दामों में देख सके।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी टाइगर 3

टाइगर 3 (Tiger 3) की रिलीज से पहले सलमान खान की 'एक था टाइगर' और 'टाइगर-जिंदा है' भी आप यशराज स्पाई यूनिवर्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान सिनेमाघरों में 80 रुपए में देख सकते हैं और अपनी पुरानी यादों को ताजा कर सकते हैं।

मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान खान एक बार फिर रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौर उर्फ टाइगर की भूमिका अदा करेंगे। फिल्म में कटरीना कैफ उनकी पत्नी जोया बनी हैं। इसके अलावा मूवी में इमरान हाशमी विलेन की भूमिका अदा करेंगे। ये फिल्म 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का पहला शो सुबह 7 बजे है। 

यह भी पढ़ें: Tiger 3 की रिलीज के पहले होगा यश राज फिल्म्स का धमाका, 3 से 5 नवंबर तक चलेगा YRF फिल्म फेस्टिवल, जानें डिटेल्स