Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yudhra Release Date: पहली बार पर्दे पर खून-खराबा करेंगे सिद्धांत चतुर्वेदी, 'युध्रा' की रिलीज डेट आउट

Siddhant Chaturvedi जल्द ही एक्शन मोड में नजर आने वाले हैं। साल 2021 में उनकी फिल्म युध्रा का एलान हुआ था। तीन साल के इंतजार के बाद आखिरकार फिल्म बड़े पर्दे पर उतरने के लिए एकदम तैयार है। हाल ही में अपकमिंग फिल्म से सिद्धांत चतुर्वेदी का धांसू पोस्टर जारी किया गया है साथ ही रिलीज डेट भी आउट हो गई है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 26 Aug 2024 11:59 AM (IST)
Hero Image
सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर युध्र की रिलीज डेट आउट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। गली ब्वॉय, फोन भूत और गहराइयां जैसी फिल्मों से सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने हिंदी सिनेमा में पहचान हासिल की है। उन्होंने अभी तक अपनी अदाकारी तो दिखाई, लेकिन बड़े पर्दे पर एक्शन अब दिखाने जा रहे हैं। एक्सल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म युध्रा (Yudhra) में एक्शन दिखाते हुए नजर आएंगे। 

एक्शन थ्रिलर मूवी युध्र का एलान 2021 में किया गया था। तभी से फिल्म का इंतजार किया जा रहा है। कोविड 19 की वजह से युध्रा की शूटिंग टल गई थी। आखिरकार तीन साल बाद फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। हाल ही में, फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया गया है।

सिद्धांत चतुर्वेदी का युध्रा से पोस्टर आउट

कृष्ण जन्माष्टमी के दिन युध्रा की रिलीज डेट आउट कर दी गई है। साथ ही फिल्म से सिद्धांत चतुर्वेदी का पोस्टर भी जारी किया गया है। दोनों पोस्टर्स में सिद्धांत खून से लथपथ दिख रहे हैं। उनके हाथ खून से सने हैं और एक हाथ में गन है। एक और पोस्टर में मालविका मोहनन (Malavika Mohanan) ने सिद्धांत को गले लगाया है। इस पोस्टर में दोनों ही खून से सने हुए हैं।

यह भी पढ़ें- Sonam Kapoor ने पापा के बंगले में होस्ट की Masaba Gupta की बेबी शॉवर पार्टी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

View this post on Instagram

A post shared by Excel Entertainment (@excelmovies)

कब रिलीज हो रही युध्रा?

दिल दहला देने वाले पोस्टर्स के साथ बताया गया है कि फिल्म इसी साल 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म का निर्देशन रवि उदयावर ने किया है। कहानी श्रीधर राघवन ने लिखी है। फरहान अख्तर की फिल्म युध्रा के गाने लिखने वाले उनके पिता जावेद अख्तर हैं। फिल्म में पहली सिद्धांत चतुर्वेदी एक्शन करते हुए दिखेंगी। उनके अपोजिट साउथ एक्ट्रेस मालविका मोहनन हैं।

सिद्धांत चतुर्वेदी की अपकमिंग मूवी

युध्रा के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी धड़क 2 में नजर आएंगे। यह 2018 में आई धड़क का सीक्वल है। करण जौहर निर्मित फिल्म में सिद्धांत, तृप्ति डिमरी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। बात करें मालविका की तो वह प्रभास की फिल्म द राजा साब में दिखेंगी।

यह भी पढ़ें- जब Aishwarya Rai ने शादी-बच्चे के बाद करियर छोड़ने के सवाल पर दिया था दमदार जवाब, जानकर आप भी करेंगे तारीफ