Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yudhra Trailer: Siddhant Chaturvedi हो सकते हैं बॉलीवुड के अगले एंग्री-यंग मैन? राघव होंगे सरप्राइज पैक

फिल्म गहराइयां के सिद्धांत कपूर चॉकलेटी इमेज से बाहर आते हुए एक जबरदस्त एक्शन पैक्ड फिल्म लेकर आ रहे हैं। फिल्म का नाम है युध्रा जिसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसके अलावा राम कपूर और राय अर्जुन भी अहम रोल में नजर आएंगे। एक्ट्रेस मालविका मोहनन को सिद्धांत के साथ रोमांस करते देखा जा सकेगा। ट्रेलर में कई इंटीमेट सीन्स भी देखने को मिलेंगे।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 29 Aug 2024 08:31 PM (IST)
Hero Image
युध्रा में एक्शन करते नजर आएंगे सिद्धांत चतुर्वेदी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म युध्रा से दर्शकों को सरप्राइज करने के लिए तैयार हैं। ट्रेलर में सिद्धांत को एकदम हाई-ऑक्टेन अवतार में दिखाया गया है जो निश्चित रूप से दर्शकों को काफी प्रभावित करेगा। ट्रेलर में उनका एक बहुत ही इम्पेक्टफुल डायलॉग है, जहां वो कहते हैं,"मैं भी थोड़ा गरम होकर आता हूं।" ऐसा बोलकर वो स्त्री में रखा गर्म गर्म कोयला अपने मुंह पर मल लेते हैं।

सिद्धांत चतुर्वेदी का एकदम अलग अवतार

रवि उदयावर द्वारा निर्देशित युध्रा एक मनोरंजक एक्शन कहानी है जिसमें बीच में थोड़ा रोमांस भी डाला गया है। ऐसा दिखाया गया है कि युध्रा को गुस्सा बहुत आता है और वो इस पर कंट्रोल नहीं कर पाता है। लोग उसे उसके पाप से कंपेयर करते हैं क्योंकि वह भी बहुत जिद्दी था और उसे पंगे लेना पसंद था।

यह भी पढ़ें: सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ युध्रा में नजर आएंगे Malavika Mohanan, एक्ट्रेस ने बताया क्यों खास है उनका किरदार

फिल्म का निर्माण प्रसिद्ध रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने किया है जिन्हें ब्लॉकबस्टर हिट देने के लिए जाना जाता हैं। ट्रेलर को देखकर आप सिद्धांत को बॉलीवुड का अगला एंग्री यंग मैन कह सकते हैं। यह किरदार उनके पिछले सभी किरदारों से बिल्कुल अलग होने वाला है। आपको खूब सारी मारधाड़ और खून खराबा देखने को मिलेगा।

लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी मालविका

फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर साउथ इंडस्ट्री का जाना माना नाम मालविका मोहनन नजर आएंगी। वह सिद्धांत के साथ कई एक्शन पैक्ड सीन्स भी करती नजर आएंगी। फिल्म में एक्शन पैकेज के तौर पर राघव जुयाल नजर आएंगे। किल में अपने खूंखार विलेन के रोल में उन्होंने दर्शकों पर गहरी छाप छोड़ी थी। राघव, शफीक के किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा राम कपूर का भी अहम किरदार है।

यह भी पढ़ें: 'एक्टिंग की क्लास कब ले रही?' Malavika Mohanan का उड़ा मजाक, एक्ट्रेस ने ट्रोल्स को दिया मुंहतोड़ जवाब