Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yuvraj Singh की Biopic के लिए ये एक्टर हैं बिल्कुल फिट, क्रिकेटर ने बांध दिए तारीफों के पुल

Yuvraj Singh Biopic महेंद्र सिंह धोनी से लेकर कपिल देव और क्रिकेट गॉड सचिन तेंदुलकर जैसे कई क्रिकेट की महारथी की जिंदगी की कहानी हम फिल्मी पर्दे पर देख चुके हैं। अब हाल ही में युवराज सिंह की बायोपिक को लेकर चर्चा तेज है। हाल ही में एक खास बातचीत में युवराज सिंह ने बताया कि वह अपने किरदार में किसे देखना चाहते हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 16 Jan 2024 10:42 AM (IST)
Hero Image
इस एक्टर को अपनी बायोपिक में देखना चाहते हैं युवराज सिंह / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Yuvraj Singh Biopic: क्रिकेटर्स की लाइफ काफी प्रेरणादायक रही है। वह क्रिकेट फील्ड पर कैसे हैं ये तो सब जानते हैं, लेकिन फैंस हमेशा उनकी निजी जिंदगी के बारे में जानने के लिए भी उत्सुक रहते हैं।

अब तक एम एस धोनी से लेकर कपिल देव जैसे कई क्रिकेट की दुनिया के महारथियों की जिंदगी की कहानी फिल्मी पर्दे पर उतर चुकी है। जल्द ही सौरव गांगुली की बायोपिक भी रिलीज होने वाली है, जिसमें आयुष्मान खुराना पूर्व कैप्टन का किरदार अदा करते हुए नजर आएंगे।

अब हाल ही में भारतीय पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह की बायोपिक को लेकर चर्चाएं तेज हैं और हाल ही में खुद क्रिकेटर ने ये बता भी दिया कि अगर उनकी बायोपिक आती है, तो वह किसे देखना चाहते हैं।

इस एक्टर को अपना किरदार निभाते हुए देखना चाहते हैं युवराज सिंह

युवराज सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के एक ऐसे खिलाड़ी रहे हैं, जिन्होंने क्रिकेट फील्ड पर ही दूसरी टीम के खिलाफ जंग नहीं लड़ी, बल्कि उनकी निजी जिंदगी का सफर भी संघर्षों से भरपूर रहा है।

यह भी पढ़ें: Animal देख इम्प्रेस हुए Honey Singh, संदीप रेड्डी को बताया इंडियन टैरेंटिनो, कहा- 'नफरतियों को भाड़ में जाने दो'

हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए युवराज सिंह ने बताया कि उनकी बायोपिक के लिए कौन सा एक्टर बिल्कुल सही च्वाइस है, जो उनके किरदार में शत-प्रतिशत खुद को ढाल लेगा। युवराज सिंह ने इंटरव्यू में कहा,

"मैंने हाल ही में एनिमल देखी है और मुझे लगता है कि रणबीर कपूर मेरी बायोपिक के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं। हालांकि, ये पूरी तरह से निर्देशक का फैसला है। फिलहाल हम इस पर काम कर रहे हैं और जल्द ही आपके लिए एक गुड न्यूज लेकर आएंगे"।

कैंसर जैसी बीमारी से लड़कर निकले युवराज सिंह

युवराज सिंह ने अपनी बल्लेबाजी से लाखों युवाओं को तो प्रेरित किया ही है, लेकिन जिस जज्बे के साथ उन्होंने कैंसर को हराकर अपनी नयी जिंदगी की शुरुआत की वह भी इंस्पायरिंग है। साल 2011 में पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के फेफड़ों के बीच कैंसर हुआ था, जो बहुत ही रेयर होता है।

हालांकि, कैंसर जैसी बीमारी से युवराज सिंह नहीं टूटे और उन्होंने इसका इलाज करवाया, जिसके बाद अब वह बिल्कुल स्वस्थ हैं। रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' की बात करें तो, ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 552 करोड़ का इंडिया में और 912 करोड़ के आसपास हुआ है।

यह भी पढ़ें: Animal Box Office Day 42: 'सालार' से डंकी तक 'एनिमल' ने तोड़ी इन फिल्मों की कमर, 42वें दिन हुआ इतना बिजनेस