Move to Jagran APP

Zaheer Iqbal ने पत्नी Sonakshi Sinha को शादी में दिया खास तोहफा, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबार सिविल मैरिज कर हमेशा के लिए एक-दूसरे संग पति-पत्नी के रिशते में बंध गए हैं। हालांकि इस कपल की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल देखने को मिला जिसे इस कपल ने पूरी तरह से नजर अंदाज भी किया। वहीं अब खबर है कि जहीर ने अपनी बेगम को खास तोहफा दिया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Wed, 26 Jun 2024 02:53 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jun 2024 02:53 PM (IST)
Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal wedding Gift (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोनाक्षी सिन्हा ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ अपने मुंबई वाले घर रामायण में 23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज की। इसके बाद मुंबई में रिसेप्शन पार्टी भी होस्ट की थी, जिसमें सलमान खान से लेकर अनिल कपूर, तब्बू, हुमा कुरैशी समेत कई सेलेब्स शामिल हुए।

शादी के बाद ये कपल लगातार चर्चा में बना हुआ है। अब खबर है कि एक्ट्रेस को अपने पति से बहुत महंगा तोहफा मिला है, जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है।

सोनाक्षी को गिफ्ट में मिली कार

आईएएनएस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जिस लग्जरी कार में सोनाक्षी और जहीर अपनी शादी के रिसेप्शन में पहुंचे थे, वह जहीर की तरफ से सोनाक्षी को गिफ्ट है। 2 करोड़ रुपये से अधिक की कीमत वाली इस शानदार कार का इस्तेमाल जोड़े ने अपने जश्न के लिए मुंबई रेस्तरां में जाने के लिए किया था।

यह भी पढ़ें- लव सिन्हा के बाद कुश ने सोनाक्षी और जहीर की शादी में शामिल होने पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मैं बहुत प्राइवेट...'

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

शिल्पा शेट्टी के रेस्तरां में हुआ था रिसेप्शन

इस कपल का रिसेप्शन शिल्पा शेट्टी के मुंबई वाला बास्टियन रेस्तरां में हुआ था। 25 जून को इस कपल ने अपनी शादी के रिसेप्शन की एक झलक इंस्टाग्राम पर साझा की। कार्यक्रम से पहले उन्होंने एक आकर्षक फोटो सेशन किया था, जिसमें दोनों के खूबसूरत पलों को कैद किया गया। 

एक्ट्रेस की शादी में शामिल हुआ था भाई कुश 

खबर थी कि सोनाक्षी और जहीर की शादी से एक्ट्रेस के दोनों भाई नाखुश है और वो इसका हिस्सा नहीं बने। हालांकि, वेडिंग के दो दिन बाद शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे कुश ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी औकर उन्होंने बताया कि वह अपनी शादी की शादी में शामिल हुए थे, लेकिन मीडिया के कैमरों से दूर थे। 

यह भी पढ़ें- Zaheer Iqbal के साथ रजिस्टर्ड मैरिज होते ही सोनाक्षी सिन्हा ने कर दी थी ऐसी हरकत, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.