Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मैं डरा हुआ था...' जब Sonakshi Sinha का हाथ मांगने उनके घर पहुंचे जहीर इकबाल, शत्रुघ्न सिन्हा ने कही ये बात

सोनाक्षी सिन्हा ( Sonakshi Sinha) ने हाल ही में एक्टर जहीर इकबाल से बीते 23 जून को शादी कर ली। दोनों पिछले 7 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। कपल की वेडिंग बहुत ही सिंपल और प्राइवेट थी। हाल ही में एक इंटरव्यू में जहीर इकबाल ने शेयर किया कि जब वो शत्रुघ्न सिन्हा से सोनाक्षी का हाथ मांगने गए तो उनका रिएक्शन कैसा था?

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 19 Jul 2024 11:15 AM (IST)
Hero Image
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल (Photo: Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोनाक्षी सिन्हा ने 7 साल डेट करने के बाद अपने लॉन्ग टर्म ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी कर ली थी। पहले खबर आ रही थी कि शत्रुघ्न सिन्हा इस शादी से खुश नहीं हैं लेकिन बाद में शादी में परिवार की मौजूदगी ने इन सभी बातों पर लगाम लगाई।

अब हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर किया कि जब वो पापा शत्रुघ्न से पहली बार बात करने गईं थी तो उनका रिएक्शन कैसा था? सोनाक्षी ने बताया कि पापा को बताने से पहले वो काफी नर्वस थीं लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा काफी चिल और सपोर्टिव थे।

कैसा था शत्रुघ्न सिन्हा का रिएक्शन?

सोनाक्षी ने ई टाइम्स से कहा, 'जब मैं उनसे बात करने गई तो मैं अपने आपको बहुत कूल दिखा रही थी जबकि मैं अंदर से काफी नर्वस थी। मैंने उनसे पूछा कि क्या आपको मेरी शादी की चिंता नहीं है क्योंकि आपने मुझसे इस बारे में कभी कुछ नहीं पूछा?'

इस पर वह बोले, 'मैंने तुम्हारी मां से कहा है कि अपनी बेटी से पूछो।' सोनाक्षी ने आगे कहा कि तब मैंने उनको बताया कि मेरी लाइफ में जहीर नाम का एक लड़का है। वह बोले, 'हां, मैंने भी पढ़ा है। तुम लोग समझदार हो मिया बीवी राजी तो क्या करेगा काजी।' सोनाक्षी बोली कि मुझे लगा कि अरे ये तो बहुत ही सिंपल था।

यह भी पढ़ें: 'मैं कोई तनाव...', तो इस वजह से Sonakshi Sinha ने जहीर इकबाल संग शादी में नहीं किया था तामझाम

बात करने में घबरा रहे थे जहीर

इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी के साथ उनके पति जहीर भी शामिल थे। उन्होंने भी शत्रुघ्न के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात की। जहीर ने कहा, “जब मैं उनके घर गया तो मैं थोड़ा घबरा हुआ था। मैंने उनके (शत्रुघ्न सिन्हा) साथ कभी आमने-सामने बातचीत नहीं की थी। जैसे ही हमने बात करना शुरू किया तो हमारी कई बातों पर चर्चा हुई और हम दोस्त बन गए। मैंने उनसे यह भी कहा कि मैं उनसे (सोनाक्षी सिन्हा) का हाथ मांगने आया हूं। मैं जानता हूं कि उनकी छवि डराने वाली है, लेकिन वह बहुत सच्चे और प्यारे इंसान हैं।"

सोनाक्षी और जहीर ने 23 जून, 2024 को एक्ट्रेस के बांद्रा स्थित घर पर शादी की थी। यह एक इंटीमेट वेडिंग थी जिसमें परिवार और करीबी दोस्त मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha की शादी में इमोशनल हुईं रेखा, हनी सिंह ने दी लाइव परफॉर्मेंस, एक्ट्रेस ने शेयर किया नया वीडियो