Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Asha Bhosle: दादी आशा भोसले को इस अंदाज में जनाई ने दी जन्मदिन की बधाई, शेयर किया अनदेखा वीडियो

सिंगर आशा भोसले आज अपना 89वां जन्मदिन मना रही हैं। इसी बीच उनकी पोती जनाई भोसले ने बेहद अलग अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। जनाई भोसले ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह दादी के साथ गाने पर गाती नजर आ रही हैं।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Thu, 08 Sep 2022 05:09 PM (IST)
Hero Image
Zanai Bhosle, Asha Bhosle, Asha Bhosle birthday

नई दिल्ली, जेएनएन। Asha Bhosle: बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर आशा भोसले (Asha Bhosle) जिन्होंने अब तक 800 से अधिक फिल्मों में 10 हजार से ज्यादा गाने गाए, जिन्हें इंडस्ट्री में लोग उन्हें प्यार से ताई भी कहते हैं। वह सिर्फ हिंदी में नहीं बल्कि मराठी, बंगाली, गुजराती, पंजाबी, तमिल, मलयालम, अंग्रेजी और रूसी भाषाओं में गाने गातीं रही। आज आशा भोसले अपना 89वां जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में उन्हें हर कोई जन्मदिन की बधाई दे रहा है। इसी बीच उनकी पोती जनाई भोसले (Zanai Bhosle) ने बेहद अलग अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। जनाई भोसले ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी दादी आशा भोसले के साथ गाने पर जुगलबंदी करती नजर आ रही हैं।

यहां देखें वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by Zanai🦋 (@zanaibhosle)

इस वीडियो के पोस्ट में एक खूबसूरत कविता भी लिखी- ‘89 साल, हर इंसान चाहता है कि वो आपकी तरह गा सके। आपने आवाज तो दे दी मुझे, लेकिन पहचान बनाना भी सिखाया, एक अच्छा इंसान बनना सिखाया, आसमान को चुना आपने सिखाया, लेकिन पैरों को जमीन पर रखना भी सिखाया। मेरे खाबों को आपने ठीक समझा और बेशक सहारा देना आपका फर्ज भी समझा, मेरे काबिलियत में रखा आपने भरोसा और दिया मुझे प्यार ढेर सारा, दिन हो या रात..आशा आई, तुम्हारे हर एक सांस के साथ लूंगी मैं भरी हुई सांस, मेरे दिल की धड़कन की तरह जब तक है जान।’

जाने किसकी बेटी है जनाई भोसले

View this post on Instagram

A post shared by Asha Bhosle (@asha.bhosle)

20 साल की जनाई, आशा भोसले के बेटे आनंद भोसले की बेटी हैं। जनाई महज 14 साल की उम्र में भारत के पहले ट्रांसजेंडर बैंड के लिए गाना गाकर लाइमलाइट में आई थीं। अपनी दादी की तरह जनाई संगीत की विरासत को दूर तक ले जाना चाहती हैं। जनाई खूबसूरत व ग्‍लैमरस होने के साथ ही दादी आशा भोसले की तरह शानदार आवाज की मल्लिका भी हैं। अकसर दादी के साथ मुंबई में स्पॉट की जाती है। कभी मानसून के मौसम में लंच पर तो कभी डिनर करते मीडिया के कैमरे में कैद हुई हैं। इस बीच उनकी जबरदस्‍त बॉन्डिंग देखने को मिलता है।