Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Zara Hatke Zara Bach Ke: सामने आया विक्की कौशल और सारा अली खान के फिल्म का टाइटल, पूरी हो चुकी है शूटिंग

Vicky Kaushal and Sara Ali Khan विक्की कौशल और सारा अली खान के फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही थी। फिल्म की शूटिंग तो खत्म हो चुकी है लेकिन टाइटल को लेकर अब तक खुलासा नहीं किया गया था।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 13 Apr 2023 07:45 AM (IST)
Hero Image
Zara Hatke Zara Bach Ke, Vicky Kaushal and Sara Ali Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म, जिसमें ये पहली बार साथ आ रहे थे, वो अब अनाम नहीं रही। बुधवार को, जियो स्टूडियो ने अपनी आगामी फिल्मों और वेब सीरीज की घोषणा की। स्टूडियो ने विक्की और सारा की फिल्म सहित अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की कुछ झलकियां भी साझा कीं। इससे खुलासा हुआ कि फिल्म का नाम है 'जरा हटके जरा बच के'।

सारा-विक्की की फिल्म के टाइट का हुआ खुलासा

लक्ष्मण उटेकर की 'जरा हटके जरा बच के' एक रोमांटिक कॉमेडी है और हाल ही में, फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं थीं। जिसमें सारा को नीले और लाल रंग की खूबसूरत साड़ी पहने और मंगलसूत्र और चूड़ियां पहने देखा जा सकता है। वहीं, विक्की कैजुअल आउटफिट में बाइक चलाते नजर आए थे।

'जरा हटके जरा बच के' में नजर आएंगे साथ

शूटिंग खत्म करने के बाद, सारा ने एक इमोशनल नोट लिखा, जिसमें उन्होंने अपनी टीम के प्रति आभार व्यक्त किया। अपने कैप्शन में उन्होंने लिखा- "विश्वास नहीं हो रहा है कि यह पहले ही खत्म हो चुका है। मुझे सौम्या देने के लिए लक्ष्मण उटेकर सर धन्यवाद। सभी मार्गदर्शन, धैर्य और समर्थन के लिए धन्यवाद। हमेशा इतना समझने और हमेशा मुझे बेहतर और बेहतर करने के लिए प्रेरित करने के लिए धन्यवाद।" 

विक्की कौशल का कहा था थैंक्यू

सारा ने विक्की के साथ काम करने के अपने अनुभव को भी साझा किया। "विक्की कौशल सेट पर आपके साथ हर दिन एक धमाका रहा है। पंजाबी गाने और अलाव का आनंद लेने से लेकर सुबह की ड्राइव और चाय तक। इस यात्रा को मेरे लिए इतना यादगार बनाने के लिए धन्यवाद। आप सबसे विनम्र, प्रतिभाशाली और प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं जिनसे मैं मिली हूं और मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे आपके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने और आपसे बहुत कुछ सीखने का मौका मिला।"

पोस्ट प्रोडक्शन पर चल रहा काम

बता दें कि 'जरा हटके जरा बच के' की रिलीज डेट पर कोई ऑफिशियल जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में आ सकती है। सारा और विक्की ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। अब फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम चल रहा है।