Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan की हीरोइन ने अनाथ आश्रम के बच्चों संग की इफ्तार पार्टी, एक्ट्रेस के क्यूट वीडियो की फैंस ने की तारीफ

रमजान (रमादान) का महीना चल रहा है। आम लोगों की तरह ही सितारे भी इस पावन महीने को पूरी श्रद्धा के साथ मनाते हैं। इस कड़ी में एक्ट्रेस जरीन खान का वीडियो सामने आया है जिसमें वो अनाथ आश्रम के बच्चों के साथ इस त्योहार को और अपने जन्मदिन को सेलिब्रेट करती देखी जा सकती हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 18 Mar 2024 04:44 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस जरीन खान. फोटो क्रेडिट- जरीन खान इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'वीर' और 'पार्टनर 2' में रोमांस कर चुकीं जरीन खान बड़े पर्दे से जरा नदारद ही नजर आती हैं। बॉक्स ऑफिस पर उनकी ज्यादा फिल्में रिलीज नहीं हुई हैं। मगर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये अपने फैंस से कनेक्टेड जरूर रहती हैं। इस कड़ी में एक्ट्रेस का एक क्यूट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। 

अनाथ आश्रम के बच्चों संग जरीन ने सेलिब्रेट किया रमदान

फिल्मों के अलावा जरीन खान (Zareen Khan) फोटोशूट और ब्रांड एंडोर्समेंट में एक्टिव हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्हें अनाथ आश्रम की लड़कियों के साथ रमदान सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने अनाथ आश्रम की इन बच्चियों के साथ रोजा तोड़ा और इस फेस्टिवल को सेलिब्रेट किया। जरीन खान ने इसका एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि अंजुमान इस्लाम ऑर्फनेज की लड़कियों के साथ रमदान सेलिब्रेट कर उन्हें कितना सुकून भरा लगा। 'वीर' एक्ट्रेस ने न सिर्फ बच्चों के साथ ये स्पेशल डे सेलिब्रेट किया, बल्कि उनके साथ मौज मस्ती भी की। एक्ट्रेस ने सभी के साथ बैठकर इफ्तार किया। उन्होंने बताया कि यहां आकर उन्हें बहुत अच्छा लगा और बच्चों से मिलकर वो बहुत खुश हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Zareen Khan 🦄🌈✨👼🏻 (@zareenkhan)

बच्चों ने बना दिया दिन

जरीन खान ने बताया कि उन्होंने 6 से 18 साल की उम्र की लड़कियों के साथ रमदान सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने लिखा, 'मैं हाल ही में बहुत निराश, आहत और अजीब महसूस कर रही थी। फिर मैं इन लड़कियों से मिली और महसूस किया कि प्यार हर रूप में आता है और इसने मेरी सभी निगेटिव फीलिंग को दूर कर दिया। इन लड़कियों के न माता-पिता थे, न घर... उनमें से कुछ तो बहुत छोटी थीं। अनाथालय उनका घर है, अनाथालय के अधिकारी और देखभाल करने वाले उनके माता-पिता हैं और लड़कियां एक-दूसरे के दोस्त या भाई-बहन हैं और फिर भी उनके चेहरे पर सबसे बड़ी मुस्कान थी। ''

यह भी पढ़ें: Jahangir National University Teaser: जय श्रीराम या लाल सलाम, 'JNU' की कहानी को दिखाती फिल्म के टीजर की रिलीज डेट आउट