Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Zareen Khan को बड़ी राहत, धोखाधड़ी मामले में एक्ट्रेस को मिली जीत, रद्द हुआ गिरफ्तारी वारंट

Zareen Khan Arrest Warrant Cancel बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान को लेकर राहत भरी खबर सामने आ रही है। धोखाधड़ी मामले में फंसीं जरीन खान को जीत मिली है। कोलकाता मजिस्ट्रेट ने एक्ट्रेस का अरेस्ट वारंट कैंसिल कर दिया है। जरीन खान कई बॉलीवुड फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकी हैं। कुछ समय से वह एक्टिंग से दूर हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 10 Oct 2023 05:58 PM (IST)
Hero Image
जरीन खान का गिरफ्तारी वारंट हुआ रद्द। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Zareen Khan News: 13 साल पहले फिल्म 'वीर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री जरीन खान (Zareen Khan) पिछले कुछ समय से लाइमलाइट में बनी हुई थीं। एक्ट्रेस के ऊपर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही थी, लेकिन अब उन्हें राहत मिल गई है। धोखाधड़ी मामले में जरीन खान का अरेस्ट वारंट कैंसिल कर दिया गया है।

कुछ दिन पहले खबर सामने आई थी कि जरीन खान के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया गया है। ये वारंट साल 2018 में धोखाधड़ी मामले को लेकर जारी हुआ था, लेकिन अब कोलकाता मजिस्ट्रेट ने इसे रद्द कर दिया है।

यह भी पढ़ें- Zareen Khan Hospitalized: डेंगू के चलते जरीन खान हुईं अस्पताल में एडमिट, लोगों को दी अलर्ट रहने की सलाह

जरीन खान को मिली राहत

दरअसल, साल 2018 में एक कथित धोखाधड़ी के मामले में जरीन खान का नाम सामने आया था। कहा गया कि एक्ट्रेस ने इस केस को लेकर न ही जमानत याचिका डाली है और ना ही सुनवाई के लिए कोर्ट में पेश हो रही हैं। इसकी वजह से जरीन के खिलाफ अरेस्ट वारंट इश्यू किया गया। अब आखिरकार कोलकाता की एक अदालत ने ये वारंट खारिज कर दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Zareen Khan 🦄🌈✨👼🏻 (@zareenkhan)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जरीन खान के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी करने के पीछे की वजह जांच अधिकारी द्वारा दिए गए भ्रामक बयानों के कारण किया गया था। हालांकि, सच सामने आने के बाद मजिस्ट्रेट ने तुरंत एक आदेश जारी किया, जिसमें जरीन खान के खिलाफ इश्यू किए गए वारंट को रद्द कर दिया गया।

क्या है मामला?

साल 2018 में जरीन खान कोलकाता से सटे उत्तर 24 परगना में काली पूजा पर आयोजित होने वाले 6 इवेंट्स में शामिल नहीं हो पाई थीं, जिसके लिए उन्होंने 12 लाख रुपये चार्ज किए थे। आयोजक ने इस मामले में जरीन के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की थी। बार-बार कोर्ट में पेश न होने की वजह से उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया गया। इस बारे में बात करते हुए जरीन ने कहा था कि वह इस खबर से हैरान हैं। 

यह भी पढ़ें- जरीन खान को Salman Khan से शादी करने की फैंस ने दी सलाह, भड़कीं एक्ट्रेस से मिला ये जवाब